बॉलीवुड क्वीन कंगना कोरोना संक्रमित, खुद ​को किया क्वारटीन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीम भारत दीप |

पश्चिम बंगाल में एफआईआर होने के बाद जमकर भड़ास निकाली है।
पश्चिम बंगाल में एफआईआर होने के बाद जमकर भड़ास निकाली है।

मैंने कल ही अपना टेस्ट कराया जिसका रिजल्ट आज आया है। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे नहीं पता कि ये वायरस मेरी बॉडी में कहां से आया, पर मुझे ये पता है कि अब मैं इसे खत्म कर दूंगीं।

मुंबई। बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर राज करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। अभिनेत्र कोरोना संक्रमित हो गई है। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी।

कंगना ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि  पिछले ​दिनों से मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रहीं हूं। पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में जलन भी हो रही है। मैंने कल ही अपना टेस्ट कराया जिसका रिजल्ट आज आया है। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे नहीं पता कि ये वायरस मेरी बॉडी में कहां से आया, पर मुझे ये पता है कि अब मैं इसे खत्म कर दूंगीं।

आगे कंगना ने लिखा, 'मैं आप लोगों से भी कहतीं हूं कि किसी भी पावर को अपने ऊपर हावी मत होने दीजिए। अगर आप डर जाएंगे तो ये आपको और डराएगा।आइए इस वायरस को साथ में मिलकर खत्म करते हैं। हर हर महादेव

कंगना ने कहा कि ’भारत को अधिक ऑक्सीजन की आवश्यकता नहीं है, इसे ईश्वर के डर की जरूरत है। शर्म आती है इन गिद्धों पर।’ अपनी दूसरी पोस्ट में कंगना ने लिखा इतने चोर हैं इस देश में ऑक्सीजन की नहीं इमान की जरूरत है इंसानियत को।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही कंगना परेशानियों से जूझ रहीं हैं पहले उनका ट्विटर अकाउंट बाद कर दिया बाद में कंगना के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस नेता ने मामला दर्ज कराया है।कंगना ने भी अपने खिलाफ पश्चिम बंगाल में एफआईआर होने के बाद जमकर भड़ास निकाली है।

कंगना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बंगाल हिंसा से जुड़े कई पोस्ट लगा रही हैं। इन पोस्ट्स के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के रिजु दत्ता ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। अब कंगना लगातार इस पर रिएक्शन दे रहीं हैं।

कंगना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती है। इस​ समय कंगना के काफी प्रशंसक है, कंगना के पॉजिटिव आते ही सोशल मीडिया पर उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की दुआएं होने लगी।


संबंधित खबरें