आज कंगना की चुनौती का दिन, रिया के समर्थन में 'प्लेकार्ड' वॉर शुरू

टीम भारत दीप |

कंगना ने खुद को मराठा कहा है।
कंगना ने खुद को मराठा कहा है।

अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुम्बई की तुलना पीओके से करने के बाद शिवसेना ने उन्हें मुम्बई न आने की धमकी दी थी।

बॉलीवुड डेस्क। आज मुंबई के लिए कश्मकश का दिन है। एक ओर अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत की धमकी के खिलाफ मुम्बई आने की चुनौती दी है तो दूसरी ओर सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर प्लेकार्ड वॉर शुरू हो गया है। 

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुम्बई की तुलना पीओके से करने के बाद शिवसेना ने उन्हें मुम्बई न आने की धमकी दी थी। कंगना ने इस धमकी के बदले चुनौती दी कि वे 9 सितंबर को मुम्बई आएंगी जिसे रोकना है रोक ले। आज वही 9 सितंबर है। 

इस मुद्दे पर कंगना और महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों के बीच बयानबाज़ी के बाद हिमाचल प्रदेश की सरकार ने कंगना रनौत को सुरक्षा देने की बात की थी। इसके बाद उन पर खतरे को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अभिनेत्री को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। 

इधर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। रिया के अलावा उनके भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा भी जेल में हैं। 

 

रिया को जेल भेजे जाने के बाद बुधवार को ट्विटर पर प्लेकार्ड वॉर शुरू हो गया। बॉलीवुड के कुछ लोगों ने रिया की गिरफ्तारी के बाद उन्हें लेकर चले मीडिया ट्रायल पर निशाना साधा है।

वहीं सुशांत की बहन श्वेता ने भी सुशांत के समर्थन में ट्वीट किया है।


संबंधित खबरें