संजय राउत की हरामखोर बोली सुन कंगना के सपोर्ट में आया बाॅलीवुड

टीम भारत दीप |

अब तक कंगना के विरोध में थे वे भी उनके पक्ष में बोल रहे हैं।
अब तक कंगना के विरोध में थे वे भी उनके पक्ष में बोल रहे हैं।

कंगना रानौत इन दिनों अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्होंने कई ट्वीट करके पहले हल्ला मचाया।

मुंबई। शिव सेना के नेता संजय राउत का एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अभिनेत्री कंगना रानौत को हरामखोर कहना अब उनकी पार्टी को ही उल्टा पड़ गया है। कंगना के सपोर्ट में अब बाॅलीवुड उतर आया है, यहां तक कि जो लोग अब तक कंगना के विरोध में थे वे भी उनके पक्ष में बोल रहे हैं।

बता दें कि कंगना रानौत इन दिनों अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्होंने कई ट्वीट करके पहले हल्ला मचाया। वे लगातार सुशांत राजपूत केस में कार्रवाई को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही थीं। 

इसके बाद एक दिन उन्होंने कई अभिनेताओं का नाम लेकर शूटिंग से पहले उनका ड्रग टेस्ट कराने की बात कही। इस पर बाॅलीवुड में ड्रग रैकेट को लेकर बहस शुरू हो गई। महाराष्ट्र में शिव सेना सत्ता में है, ऐसे में सरकार को किरकिरी से बचाने के लिए संजय राउत आए और उन्होंने कंगना को मुंबई में न आने की धमकी दे डाली। 

इसके बाद तो कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने की चेतावनी दे डाली और ट्वीट वार शुरू हो गया। इसी मसले पर एक टीवी चैनल से वार्ता के दौरान संजय राउत आपा खो बैठे और कंगना के लिए हरामखोर लड़की शब्द का प्रयोग किया। 

इसके बाद पूरा बाॅलीवुड कंगना के सपोर्ट में उतर आया है। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने संजय राउत के बयान की आलोचना की वहीं निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी ऐसे शब्दों के प्रयोग पर आपत्ति जताई है। 

निर्माता-निर्देशक अशोक पंडित तो वैसे ही कंगना के सपोर्ट में थे। ऐसे में अब अपनी बोली को लेकर संजय राउत बैकफुट पर हैं। इस पर अब उनकी पार्टी की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आ रही है। 


संबंधित खबरें