वाई कैटगरी सुरक्षा पर कंगना का गृह मंत्री को धन्यवाद, महाराष्ट्र के मंत्री ने फिर की ‘गंदी बात‘

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह को शुक्रिया कहा।
ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह को शुक्रिया कहा।

उनकी सुरक्षा पर महाराष्ट्र सरकार ने ऐतराज जताया है। इधर कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले उनके दफ्तर पर बीएमसी ने छापा मारा है।

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी को अपने ट्वीट में पीओके बताकर शिवसेना के निशाने पर आईं बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत को केंद्र सरकार की ओर से वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। इसके बाद कंगना ने एक ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह को शुक्रिया कहा।  

कंगना ने कहा कि शाह ने भारत की बेटी के वचनों का मान रखा। हालांकि उनकी सुरक्षा पर महाराष्ट्र सरकार ने ऐतराज जताया है। इधर कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले उनके दफ्तर पर बीएमसी ने छापा मारा है। राउत के बाद अब महाराष्ट्र सरकार के मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कंगना को भाजपा का पोपट बताया और कहा कि मुंबई आने पर कंगना को जनता ही सबक सिखाएगी।

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी कंगना लगातार ट्वीट कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बाॅलीवुड में ड्रग्स की जांच करे तो कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्लड टेस्ट करवाए जाएं तो कई चैंकाने वाले खुलासे होंगे। 

इसके बाद कंगना ने अपने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी और फिर शिवसेना के सांसद संजय राउत मोर्चे पर आए। कंगना को जवाब देने के चक्कर में उनके बोल बिगड़ गए। एक न्यूज चैनल ने जब राउत से पूछा कि क्या कोई कानूनी कदम उठाएंगे, तो उन्होंने कहा आप क्या उस हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हो? 

इस बयान के बाद से संजय राउत सभी के निशाने पर आ गए। कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही और चुनौती दी कि रोक सको तो रोक लंे। राउत के बयान पर कंगना ने कहा कि संजय जी आप महाराष्ट्र नहीं हैं। 

ट्विटर पर राउत से लोग कंगना से माफी मांगने को कह रहे हैं। हालांकि, शिव सेना सांसद का कहना है कि पहले कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगें। सोमवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना ने ट्वीट पर बीएमसी की रेड की जानकारी दी। 

उन्होंने कहा कि ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, इसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। 

वाई श्रेणी में इतनी सुरक्षा 
केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर वीआईपी को वाई श्रेणी के तहत 11 सुरक्षाकर्मी प्रदान किए जाते हैं। इसमें 1 या 2 कमांडो और बाकी पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड होते हैं। 


संबंधित खबरें