बांदा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से सगे भाई-बहन मौत, जानिए कहा के रहने वाले थे

टीम भारत दीप |

भाई-बहन चलती ट्रेन की चपेट में आकर अपने पैर गवां बैठे और गंभीर रूप से घायल हो गए।
भाई-बहन चलती ट्रेन की चपेट में आकर अपने पैर गवां बैठे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

महिला को कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय महिला की रास्ते में ही मौत हो गई जिसके बाद उसके शव को बांदा लाया गया, महिला की उम्र 50 और युवक की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। सूत्रों की माने तो चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में दोनों भाई-बहन ट्रेन के नीचे गिरकर घटना का शिकार हुए हैं।

बांदा। यूपी के बांदा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के फेर में सगे भाई-बहन की गिरकर मौत हो गई। दरअसल दोनों चलती हुई ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान दोनों हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बाद आरपीएफ मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचीं।

जिला अस्पताल में  डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया तो वहीं महिला की गंभीर हालत के चलते कानपुर रेफर कर दिय वहीं महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रेलवे स्टेशन परिसर के प्लेटफार्म नंबर- 2 की है

 जहां अतर्रा की रहने वाली महिला सोमवार रात अपने भाई के साथ स्टेशन पहुंची और प्रयागराज-अम्बेडकरनगर ट्रेन में चढ़ते समय दोनों भाई-बहन चलती ट्रेन की चपेट में आकर अपने पैर गवां बैठे और गंभीर रूप से घायल हो गए। यात्रियों की सूचना पर पहुंची आरपीएफ पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

महिला को कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय महिला की रास्ते में ही मौत हो गई जिसके बाद उसके शव को बांदा लाया गया, महिला की उम्र 50 और युवक की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। सूत्रों की माने तो चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में दोनों भाई-बहन ट्रेन के नीचे गिरकर घटना का शिकार हुए हैं, आरपीएफ पुलिस ने शवों को मर्चरी पहुंचाते हुए घटना की जाँच शुरू कर दी है,पुलिस जांच करने में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें