माफिया अंसारी से मुलाकात कर लौट रहे राजभर तलाशी लेने पर भड़के, ट्वीट कर सरकार को घेरा

टीम भारत दीप |

पुलिस ने गाड़ी रोक ली और मेरे गाड़ी को अपराधियों की तरह तलाशी लेकर बदसलूकी की।
पुलिस ने गाड़ी रोक ली और मेरे गाड़ी को अपराधियों की तरह तलाशी लेकर बदसलूकी की।

ओमप्रकाश राजभर बांदा मंडल जेल में करीब आधे घंटे तक मुख्तार से मुलाकात करने के बाद वह फतेहपुर के लिए निकले थे। इस दौरान तिंदवारी पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। थाना प्रभारी योगेश प्रताप सिंह ने राजभर के साथ चल रही गाड़ियों को भी तलाशी के लिए रोक लिया।

बांदा।यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले कई बार साथी बदल चुके ओमप्रकाश राजभर इन दिनों काफी चर्चा में रहते है। कभी भाजपा के साथी रहे राजभर अब हर कीमत में भाजपा के सफाए पर तुले है।

पहले ओवैसी अब सपा के साथ हुए राजभर बुधवार को  बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से करने गए थे। वहीं जेल से लौटते वक्त पुलिस ने आमप्रकाश राजभर की गाड़ी की तिंदवारी में तलाशी ली।

गाड़ी की तलाशी से भड़के राजभर

गाड़ी की तलाशी लिए जाने से भड़के ओमप्रकाश राजभर ने इस मामले में राज्य सरकार तक को जिम्मेदार बताया। ओमप्रकाश राजभर के मुख्तार अंसारी से मुलाकात के बाद अपराध और राजनीति के गठजोड़ फिर देखने को मिली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश राजभर ने जेल में भेजी गई अपनी पर्ची में अपना नाम ओमप्रकाश लिखा था।

इस मुलाकात के दौरान उनके साथ मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी भी मौजूद था। मंगलवार को ओमप्रकाश राजभर बांदा मंडल जेल में करीब आधे घंटे तक मुख्तार से मुलाकात करने के बाद वह फतेहपुर के लिए निकले थे।

इस दौरान तिंदवारी पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। थाना प्रभारी योगेश प्रताप सिंह ने राजभर के साथ चल रही गाड़ियों को भी तलाशी के लिए रोक लिया।

थानेदार से उलझे राजभ

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  ओमप्रकाश राजभर ने थानेदार से बहस भी की। इसके बाद ओमप्रकाश राभर ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि तिंदवारी पुलिस ने उन्हें अपमानित करने के लिए उनकी गाड़ियों को रोका था। अपराधियों की तरह उनकी गाड़ी की तलाशी भी ली गई। ओमप्रकाश राजभर का यह आरोप कितना जायज यह समझने वाली बात है।

गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर पिछड़ी मानसिकता से उबर नहीं पा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में भी पिछड़ों की राजनीति करते हुए भाजपा को घेरने की कोशिश की है। उन्होंने लिखा है कि आज बांदा के तिंदवारी में मुझे अपमानित करने के उद्देश्य के सीएम योगी की पुलिस ने गाड़ी रोक ली। 

मेरे गाड़ी को अपराधियों की तरह तलाशी लेकर बदसलूकी की। पिछड़ों को बीजेपी वाले भैंसा कहते हैं और अब गाड़ी की तलाशी कर रहे हैं। भाजपा के लोडर केशव मौर्या जी,स्वतंत्र देव जी जवाब दो। वहीं ओमप्रकाश राजभर के ​ट्वीट पर लोग जमकर उनका मजा ले रहे है। 

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें