केरल में ​हृदयविदारक घटना: घर में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत

टीम भारत दीप |

हादसे की जानकारी जुटाने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञ जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
हादसे की जानकारी जुटाने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञ जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वरकला के दलावपुरम में सोमवार रात करीब 1.45 बजे लगी। मृतकों की पहचान प्रथपन (62), शेर्ली (53), अभिरामी (25), अखिल (29) और अभिरामी का आठ माह का बेटा प्रथपन शामिल है। वहीं प्रथपन का बड़ा बेटा निहुल बुरी तरह झुलस गया है। उसका उपचार जारी है।

कोच्चि। केरल के वरकला कस्बे में सोमवार देर रात एक दिल दहलाने वाली घटना हुई इस घटना में एक साथ पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं इस घटना से आसपास के घरों में सन्नाटा पसरा हुआ है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और हादसे के वजह तलाशने में जुट गई।

पुलिस के अनुसार वारदात वरकला के दलावपुरम में सोमवार रात करीब 1.45 बजे लगी। मृतकों की पहचान प्रथपन (62), शेर्ली (53), अभिरामी (25), अखिल (29) और अभिरामी का आठ माह का बेटा प्रथपन शामिल है। वहीं प्रथपन का बड़ा बेटा निहुल बुरी तरह झुलस गया है। उसका उपचार जारी है। 

पड़ोसियों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। तत्काल मौके पर दमकलें भेजी गईं। आग में कम से कम पांच मोटर साइकिलें व मकान में लगे एयर कंडीशनर्स भी खाक हो गए। अधिकारियों ने बताया कि आग के कारणों को लेकर अभी कुछ पता नहीं चला है। ग्रामीण एसपी दिव्या गोपीनाथ ने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा घटना स्थल की पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें