गुजरात: नाबालिग के साथ भाई के दोस्त ने किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर अपलोड की तस्वीरें

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आरोपी अपनी मोटरसाइकिल पर नाबालिग को एक सुनसान जगह में ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर अपने फोन पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें ले लीं।

नवसारी (गुजरात)। गुजरात के नवसारी में दोस्ती जैसे पवित्र और रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 13 साल की नाबालिग किशोरी के साथ उसके ही चचेरे भाई के दोस्त ने पहले दुष्कर्म किया और फिर उसकी अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना के बारे में गुजरात के नवसारी जिले के डीसीपी बीएस मोरी का कहना है कि यहां एक नाबालिग किशोरी जिसकी उम्र 13 वर्ष है उसके साथ उसके ही चचेरे भाई के दोस्त ने 3 अक्टूबर को कथित रूप से बलात्कार किया और बलात्कार करने के बाद उसकी अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने बताया कि 3 अक्टूबर को आरोपी अपनी मोटरसाइकिल पर नाबालिग को एक सुनसान जगह में ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर अपने फोन पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें ले लीं। 

जो बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं। पुलिस के मुताबिक पीड़िता के रिश्तेदारों ने सोशल मीडिया पर वायरल फोटो के बारे में बताया, जिसके बाद पीड़िता से पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आईपीसी की धारा 346 पाॅक्सो एक्ट और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया है।


संबंधित खबरें