युवक ने मां और पत्नी को धारधार हथियार से हमला कर मार डाला फिर शव जलाने की कोशिश की

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

हत्या होने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
हत्या होने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जानकारी मिलते ही मौके पर पिपरी सीओ वीएस मिश्रा, थानाध्यक्ष समेत अन्य मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी की तलाश शुरू दी।

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी पत्नी और मां पर धारधार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। इतना ही नहीं शव को जलाने की भी कोशिश की। इसके बाद घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पिपरी सीओ वीएस मिश्रा, थानाध्यक्ष समेत अन्य मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी की तलाश शुरू दी।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार को दोपहर करीब तीन बजे खड़िया निवासी सद्दाम और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे नाराज होकर युवक ने अपनी पत्नी रुकसाना(20) के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। इस दौरान बीच बचाव के लिए गई मां सफीकुन निशा को भी आरोपी ने आग के हवाले कर दिया। इससे आरोपी की पत्नी व मां की आग से झुलस कर घर में ही मौत हो गई।

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग निकला। उधर, घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेजने की प्रक्रिया में जुट गई। उधर, सास और बहू की हत्या होने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शक्तिनगर प्रभारी थानाध्यक्ष मोहम्मद अरशद खां का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।


संबंधित खबरें