सर्राफा व्यापारी की गर्दन में मारी गोली,फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

टीम भारतदीप |

बदमाशों की तलाश जारी है।
बदमाशों की तलाश जारी है।

मोहनलाल सोनी जैसे ही अपनी गली में मुड़े दोनों युवकों ने उनपर हमला कर दिया और गोली गर्दन के पास जा लगी। इसके चलते वह बुरी तरह से जख्मी हो गये। दोनों बदमाशों ने व्यापारी से बैग को छीनने की कोशिश की। बैग छुड़ाने में नाकाम होने पर और भीड़ को इकट्ठा देखने पर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

मथुरा। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए यहां मथुरा जिले के बीएसए रोड पर बदमाशों ने एक ज्वेलरी कारोबारी को गोली मार लूटपाट करने की कोशिश की। गोली उनकी गर्दन में लगी और वह घायल हो गया।

घायल व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि व्यापारी मोहन लाल सोनी निवासी, प्रोफेसर कॉलोनी थाना कोतवाली क्षेत्र की आनंदपुरी में ज्वेलरी की दुकान है। वह अपनी दुकान को बंद करने के बाद घर लौट रहे थे। उनके पास साथ में एक बैग् भी था।

बताया गया कि रास्ते में ही पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश उनका पीछा करने लगे। मोहनलाल सोनी जैसे ही अपनी गली में मुड़े दोनों युवकों ने उनपर हमला कर दिया और गोली गर्दन के पास जा लगी।

इसके चलते वह बुरी तरह से जख्मी हो गये। दोनों बदमाशों ने व्यापारी से बैग को छीनने की कोशिश की। बैग छुड़ाने में नाकाम होने पर और भीड़ को इकट्ठा देखने पर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

वहीं घायल व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर होने के कारण सरकारी हॉस्पिटल से नियति हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। वहीं वारदात की जानकारी पर एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने मौक पर पहुंचकर मामले की जानकारी की।

उनके मुताबिक जल्द ही हमला करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों की तलाश जारी है।


संबंधित खबरें