लगन समारोह में डांस को लेकर हुआ बवाल, युवक के सीने में मारी गोली

टीम भारत दीप |

आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।
आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

मथुरा जिले में लगन समारोह के दौरान डांस को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना कोतवाली छाता के गांव खायरा की बताई जा रही है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल मथुरा जिले में लगन समारोह के दौरान डांस को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना कोतवाली छाता के गांव खायरा की बताई जा रही है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इधर आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। बताया गया कि बीती रात को गांव खायरा निवासी पवन और उसके भाई हीरेंद्र का लगन समारोह था। समारोह में इनका चचेरा भाई दिनेश उर्फ दानी (28) कोसीकलां से आया था, जबकि हत्यारोपी रूपेश होडल से आया था। बताया गया कि रूपेश, पवन और हीरेंद्र का मौसेरा भाई है।

कहा गया कि रात तकरीबन 1.30 बजे म्यूजिक सिस्टम पर नाचने को लेकर रूपेश और दिनेश का विवाद हो गया। विवाद के दौरान रूपेश ने तमंचे से गोली मार दी। बताया गया कि गोली दिनेश के सीने पर लगी। इससे यहां अफरा-तफरी का माहौल छा गया। वहीं खून से लथपथ दिनेश को आनन-फाान में परिजन मथुरा के नयति हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया गया कि वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। इधर घटना के बाद से घर में शादी समारोह की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।
 


संबंधित खबरें