बुलंदशहर में ओवैसी और रावण के प्रत्याशी उलझे, मारपीट के बाद मामला पहुंचा थाने

टीम भारत दीप |

ओवैसी की पार्टी के प्रत्याशी पर रावण की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया।
ओवैसी की पार्टी के प्रत्याशी पर रावण की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

उत्तर प्रदेश में सात सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होने है। इसी बीच दो राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों और उनके समथर्कों में मारपीट और फायरिंग करकने की बात सामने आई है।

बुलंदशहर। प्रदेश में 7 सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होने है। इसी बीच दो राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों और उनके समथर्कों में मारपीट और फायरिंग करकने की बात सामने आई है। 


एआईएमआईएम के प्रत्याशी ने चंद्रशेखर आजाद की पार्टी आजाद समाज पार्टी (एएसपी) के उम्‍मीदवार पर सभा के दौरान मारपीट और फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

आजाद समाज पार्टी चंद्रशेखर ने भी अपने काफिले पर फायरिंग कर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। पुलिस चंद्रशेखर के आरोपों को सिरे से खारिज कर रही है।

मोहल्ला रुकन सराय में देर शाम असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद और एएसपी के उम्‍मीदवार हाजी यामीन के समर्थकों के बीच हुई झड़प के बाद अफरा—तफरी मच गई। एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद नुक्कड़ सभा कर रहे थे।

आरोप है कि तभी हाजी यामीन अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और वहां एएसपी के कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम नेताओं पर हमला कर दिया। एआईएमआईएम प्रत्याशी दिलशाद के साथ मारपीट की गई।

दिलशाद के कपड़े भी फट गए और कार्यकर्ताओं ने भाग कर जान बचाई। दिलशाद ने तहरीर देकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।इसके बाद एएसपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर अपने काफिले पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

एआईएमआईएम उम्‍मीदवार दिलशाद ने चंद्रशेखर के इस दावे को खारिज किया है। पुलिस का भी कहना है कि चंद्रशेखर के काफिले पर हमले की कोई पुष्‍ट सूचना नहीं मिली है। फिलहाल दिलशाद को सुरक्षा के लिए दो पुलिसकर्मी उपलब्‍ध कराए गए हैं।


संबंधित खबरें