उन्नाव में ट्रक की टक्कर से कार पलटी चार लोगों की मौत, तीन लोग घायल

टीम भारत दीप |

पुलिस चौथे मृतक की शिनाख्त कराने में जुटी है।
पुलिस चौथे मृतक की शिनाख्त कराने में जुटी है।

स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों में विजय कुमार (36) पुत्र लक्ष्मीनारायण, नारायण गुप्ता (57), रमेश कुमार गुप्ता (45) शामिल हैं। चौथे मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है।


उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में बुधवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में हुआ। यहां एक ट्रक की टक्कर से कार पलट गई, इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक सवार तीन लोग घायल हो गए। 

यह टक्कर इतनी तेज थी टक्कर के बाद काफी तेज आवाज हुई। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों में विजय कुमार (36) पुत्र लक्ष्मीनारायण, नारायण गुप्ता (57), रमेश कुमार गुप्ता (45) शामिल हैं। 

चौथे मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। ये सभी हसनगंज के बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस चौथे मृतक की शिनाख्त कराने में जुटी है। वहीं पुलिस से मिली घटना की जानकारी  मिलने पर मृतकों के घरों पर कोहराम मच गया। घर वाले भागते हुए घटनास्थल पर पहुचें।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें