कानपुर में भीषण सड़क हादसा: कार और डीसीएम की भिड़ंत में चार की मौत,दो घायल

टीम भारत दीप |

हादसा इतना भयंकर था कि शवों को निकालने के लिए मश्क्कत करनी पड़ी।
हादसा इतना भयंकर था कि शवों को निकालने के लिए मश्क्कत करनी पड़ी।

बिधूना में कनोडिया पेट्रोल पंप के पास सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है। डीसीएम की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि अनियंत्रित होकर डीसीएम खड्डे में पलट गई।

कानपुर। यूपी के कानपुर शहर में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। दरअसल कार और डीसीएम में भीषण टक्कर हो गए, इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा वही मृतकों के शवों को हैलट मोर्चरी में रखवाया गया है।

डीसीएम गड्ढे में पलट गई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिधूना में कनोडिया पेट्रोल पंप के पास सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई,  दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है। डीसीएम की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि अनियंत्रित होकर डीसीएम खड्डे में पलट गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि रात करीब 12:30 बजे घाटमपुर की ओर से जा रही कार मटियारा गांव के निकट कुम्हड़ा से भरी तेज रफ्तार डीसीएम से भिड़ गई। इसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए,खड्डे में पलटी डीसीएम के चालक व खलासी वहां से जान बचाकर फरार हो गए।

पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद चारों घायलों को कार की बॉडी काटकर निकला और अस्पताल में भेजा,जहां डॉक्टरों ने दो अन्य को मृत घोषित कर दिया। वहीं चार लोगों की मौत की जानकारी जब उनके घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। हादसा इतना भयंकर था कि शवों को निकालने के लिए मश्क्कत करनी पड़ी।

शादी में शामिल होने जा रहे थे सभी

इस संबंध में एसओ बिधूना ने बताया कि एक मृतक की शिनाख्त नितिन निवासी उदयपुर शिवराज के रूप में हुई है, मौके पर पहुंची नितिन की बहनों ने उसके अलावा एक और युवक संदीप की पहचान की है,नितिन की बहनों के अनुसार नितिन एक शादी में जाने की बात कहकर घर से निकला था।

 वहीं तीसरे युवक की पहचान बिधूना निवासी अवनीश पाल के रूप में हुई है वह कक्षा 9 का छात्र था। इसके साथ ही एक घायल की पहचान नितिन चौरसिया के रूप में की गई है।उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं इनके अलावा बाकी सभी मृतक और घायल भी शिवराजपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें