महाराष्ट्र से नेपाल लौट रहे परिवार की कार में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर 4 की मौत, सात घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सूचना पर पहुंचे पुलिस जवानों ने कड़ी  मशक्कत के बाद घायलों को कार से बाहर निकाला।
सूचना पर पहुंचे पुलिस जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को कार से बाहर निकाला।

हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि वे सभी महाराष्ट्र में रहकर गार्ड की नौकरी करते थे किसी काम से वापस अपने घर नेपाल जा रहे थे। महाराष्ट्र से लौटते समय शुक्रवार सुबह 4 बजे उनका वाहन भिंड जिले के गड़ी बम्बा के पास हादसे का शिकार हो गया।

भिंड- मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के भिंड जिले मे शुक्रवार सुबह एक भयानक  सड़क  हादसा हो गया। शुक्रवार सुबह करीब चार बजे महाराष्ट्र से कुछ नेपाल लौट रहे थे। इसी दौरान उनके ओमिनी वाहन को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भयानक थी कि मारूति ओमनी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  घायलों को इलाज के लिए  ग्वालियर रेफर किया गया।
 
महाराष्ट्र से लौट रहा था परिवार 

हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि वे सभी महाराष्ट्र में रहकर गार्ड की नौकरी करते थे किसी काम से वापस अपने घर नेपाल जा रहे थे। महाराष्ट्र से लौटते समय शुक्रवार सुबह 4 बजे उनका वाहन भिंड जिले के गड़ी बम्बा के पास हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल है। 

हादसे के बाद मची चीख -पुकार

हादस अलसुबह चार बजे के करीब हुआ। हादसे के बाद काफी तेज आवाज हुई । आवाज सुनकर आस पास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।  ग्रामीणों ने पुसिल को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस जवानों ने कडी मशक्कत के बाद घायलों को कार से बाहर निकाला।

पुसिल ने घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया। हादसे में मृतकों के शवों को पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया। वहीं टीआई का कहना है कि मरने वालों के परिवार का पता करके उन्हें सूचना देने की की कोशिश की जा रही है।

उनके आने के बाद ही पीएम के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। वहीं घायलों के बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया है। 

यह लोग हुए हादसे का शिकार

 घायलाें ने बताया कि वह लाेग सेतुरी नेपाल के रहने वाले हैं और उल्लास नगर महाराष्ट्र से नेपाल जाने के लिए निकले थे। वैन में सवार ग्यारह लाेगाें में से तीन पुरुष एवं एक महिला की हादसे में माैत हाे गई है।

इसके अलावा उदय 31  कृष्णा 28  सीता 22 विनाेद 30  शेर बहादपुर 42 ,प्रकाश 21, किशन 28 साल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में घायलाें काे गंभीर चाेटें आई हैं इसलिए ग्वालियर जयाराेग्य अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस आसपास के लाेगाें से पूछताछ कर पता लगाने में जुटी है कि वैन काे किस वाहन ने टक्कर मारी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक वाहन का पता नहीं चल सका था।


संबंधित खबरें