वाराणसी से प्रयागराज जा रही कार कंटेनर में टकराई, तीन की मौत, तीन गंभीर

टीम भारत दीप |

एंबुलेंस से दोनों घायल अपने घर बड़ागांव पहुंचे थे।जहां से परिजनों ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।
एंबुलेंस से दोनों घायल अपने घर बड़ागांव पहुंचे थे।जहां से परिजनों ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

सभी लोग स्विफ्ट कार से इलाहाबाद की जा रहे थे। देर रात लगभग साढ़े 11 करीब कार जैसे ही लाला नगर टोल प्लाजा के पास पहुंची, पहले से मेवात ढाबा के सामने खड़े कंटेनर में पीछे से जा भिड़ी। इस दौरान गोलू कुमार28 पुत्र मुन्नू हरिजन और एक अज्ञात युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के लाला नगर टोल प्लाजा के पास शनिवार देर रात खड़े कंटेनर में पीछे से कार भिड़ गई। इस हादसे में तीन लोगों ककी मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी वाराणसी के बड़ागांव के निवासी बताए जा रहे हैं।

हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि वे सभी वाराणसी जिले के बड़ा गांव के रहने वाले है। सभी लोग स्विफ्ट कार से इलाहाबाद की  जा रहे थे। देर रात लगभग साढ़े 11 करीब कार जैसे ही लाला नगर टोल प्लाजा के पास पहुंची, पहले से मेवात ढाबा के सामने खड़े कंटेनर में पीछे से जा भिड़ी।

इस दौरान गोलू कुमार28 पुत्र मुन्नू हरिजन और एक अज्ञात युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल दिलीप30 पुत्र गणेश राय विकास 31  पुत्र अशोक निवासी सीतापुर बड़ागांव को सरकारी एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया।वहां विकास की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। 

परिजनों के अनुसार दो अन्य घायल प्रीतम सिंह; 23और टिंकल20 वर्ष को गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक ट्रक चालक हंडिया की तरफ लेकर चला गया था। वहां से निजी एंबुलेंस से दोनों घायल अपने घर बड़ागांव पहुंचे थे।जहां से परिजनों ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिर परिजनों को घटना की सूचना दी।

मृतकों के घर में मची चीख-पुकार

 हादसे में जान गवाने वाले तीनों युवकों की मौत की खबर से उनके घर में मामत पसर गया। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजन हादसे की सूचना मिलते ही रात में घटना स्थल के लिए निकल गए। वहीं पुलिस रविवार को मृतकों के शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप देगी।


संबंधित खबरें