भदोही में दर्दनाक हादसाः शव लेकर जा रही एंबुलेंस कंटेनर से टकराई 5 की मौत

टीम भारत दीप |

एंबुलेंस के दो चालकों के साथ अपने घर चितौड़गढ़ राजस्थान जा रहे थे। 
एंबुलेंस के दो चालकों के साथ अपने घर चितौड़गढ़ राजस्थान जा रहे थे। 

गोपीगंज थाना इलाके के माधोपुर अमवा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। यहां पहले से खड़े कंटेनर में पीछे से शव लेकर जा रही एंबुलेंस भिड़ गई। हादसे में एम्बुलेंस में बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा  हो गया। यहां आसनसोल से मृतक का शव लेकर राजस्थान जा रही एंबुलेंस रोड के किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई।

इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसे मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गोपीगंज थाना इलाके के माधोपुर अमवा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।

यहां पहले से खड़े कंटेनर में पीछे से शव लेकर जा रही एंबुलेंस भिड़ गई। हादसे में एम्बुलेंस में बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निवासी विपिन पाल सिंह 30 पुत्र सूरजपाल सिंह वेस्ट बंगाल के आसनसोल में कोल इंडिया में नौकरी करता था।

जिसकी मौत हो गई थी।  भाई की मौत की सूचना पर उसके  बड़े भाई नवनीत सिंह अपने दिल्ली के मित्र राजवीर के साथ आसनसोल से प्राइवेट एंबुलेंस पर भाई के शव को लेकर आसनसोल निवासी राकेश समेत एंबुलेंस के दो चालकों के साथ अपने घर चितौड़गढ़ राजस्थान जा रहे थे। 

एंबुलेंस जैसे ही माधोपुर अमवा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची वहां पहले से खड़े कंटेनर में पीछे से घुस गई। इस दौरान आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस व एनएचआई की टीम ने क्रेन की मदद से बुरी तरह से फसी एंबुलेंस को किसी तरह खींचकर बाहर निकाला। 

पांचों की मौके पर मौत

इस हादसे में  पांचों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। वहीं सबसे दुखद रहा कि मृतक विपिन का शव ले जा रहा नवनीत सिंह दोनों सगे भाई थे नवनीत मृतक से बड़ा था जो दो ही भाई थे। बड़े भाई को एक लड़की है तथा छोटे भाई को महज एक पुत्र है।
 


संबंधित खबरें