यूपी की महिला अधिकारी ने पति पर लगाया बिना तलाक दूसरी शादी करने का आरोप

टीम भारत दीप |

इस मामले में मोहम्मद अहमद खान का कहना है कि यह मेरी पूर्व पत्नी है।
इस मामले में मोहम्मद अहमद खान का कहना है कि यह मेरी पूर्व पत्नी है।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित माधव महाविद्यालय में सारंगी सहायक के पद पर पदस्थ मोहम्मद अहमद पर उनकी पत्नी ने बिना तलाक दूसरी शादी की आशंका के साथ महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई है। महिला के पति का कहना है कि वह तलाक ले चुके हैं।

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित माधव महाविद्यालय में सारंगी सहायक के पद पर पदस्थ मोहम्मद अहमद पर उनकी पत्नी ने बिना तलाक दूसरी शादी की आशंका के साथ महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

महिला के पति का कहना है कि वह तलाक ले चुके हैं। महिला झूठ बोल रही है। यूपी में पहले ही उन पर कोर्ट में पूर्व पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा रखा है। इसके बाद भी यहां शिकायत करने का क्या मकसद समझ से परे है।

लखनऊ स्थित हजरतगंज निवासी शहनाज उत्तर प्रदेश के संस्कृति मंत्रालय में कल्चर ऑफिसर हैं। उनकी शादी 8 साल पहले लखनऊ के मोहम्मद अहमद खान के साथ हुई थी। अभी मोहम्मद अहमद खान को वह माधव संगीत महाविद्यालय में बतौर सारंगी सहायक के पद पर पदस्थ बताती हैं।

वर्तमान में नाका चन्द्रवदनी गली नंबर-1 में रहते हैं। बुधवार शाम महिला थाना में शहनाज द्वारा की गई, शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उनके पति उनसे तलाक लिए बिना ही अन्य लड़की से शादी करने वाले हैं।

यह उनको हाल में पता लगा है। इसके बाद महिला थाना पुलिस ने उनको झांसी रोड थाना का मामला होने पर वहां शिकायत करने के लिए कहा। इसके बाद महिला झांसी रोड थाना पहुंची और शिकायत की है।

पति बोला- पूर्व पत्नी है

इस मामले में मोहम्मद अहमद खान का कहना है कि यह मेरी पूर्व पत्नी है। शहनाज से मैं नियम के अनुसार तलाक ले चुका हूं। वह लखनऊ में मेरे ऊपर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा चुकी है। कोर्ट में मामला विचाराधीन है। इसके बाद भी यहां इस तरह से शिकायत करना मुझे बदनाम करने की साजिश है।

जांच कर रहे हैं

मामले में थाना प्रभारी झांसी रोड पंकज त्यागी का कहना है कि महिला ने शिकायत की है। उसकी जांच की जा रही है। उनका पहले से ही कोर्ट में केस चल रहा है। आशंका मात्र पर एक्शन नहीं लिया जा सकता।


संबंधित खबरें