प्रेमी से पति बने युवक ने पहले कुत्ते बांधने की चैन से गला घोंटा ​फिर चाकू मारे, इसके बाद पहुंचा थाने

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कलह इतनी भयानक रूप ले लेगी ​पति  पत्नी की बेरहमी से हत्या कर देगा यह किसी ने सोचा भी नहीं होगा।
कलह इतनी भयानक रूप ले लेगी ​पति पत्नी की बेरहमी से हत्या कर देगा यह किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

हर्ष और अंशु साथ में काम करते थे। दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने साथ जीवन जीने के लिए मंदिर में बिना घर वालों के इजाजद के शादी कर ली। लेकिन तीन माह में ही यह प्यार आपसी घरेलू विवाद में बदलने लगा।

इंदौर। तीन माह पहले जिसके लिए अंशु शर्मा ने परिवार की परवाह किए बिना साथ रहने के लिए मंदिर में शादी की थी। प्रेमी से पति बना हर्ष उसे ऐसी दर्दनाक मौत देगा उसने कभी सपनों में भी नहीं सोचा था।

मालूम हो कि इंदौर के जावरा कंपाउंड इलाके में रहने वाले  पति ने ही पत्नी की पहले कुत्ते को बांधने वाली चेन से गला घोटा फिर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति खुद थाने पहुंच गया और पुलिस में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय भेजा है।

हर्ष और अंशु साथ में काम करते थे। दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने साथ जीवन जीने के लिए मंदिर में बिना घर वालों के इजाजद के शादी कर ली। लेकिन तीन माह में ही यह प्यार आपसी घरेलू विवाद में बदलने लगा। रोज—रोज पति —पत्नी में कलह होने लगी।

यह कलह इतनी भयानक रूप ले लेगी ​पति  पत्नी की बेरहमी से हत्या कर देगा यह किसी ने सोचा भी नहीं होगा। संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक, जावरा कंपाउंड में रहने वाली 22 साल की नवविवाहित अंशु शर्मा की पति हर्ष ने हत्या की है।

पारिवारिक विवाद के बाद हर्ष ने देर रात जंजीर से पत्नी का गला दबाया और चाकू मार कर हत्या की। इसके बाद पति ने पुलिस को सूचना देते हुए खुद को सरेंडर कर दिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों एक ही जगह पर काम करते थे। जानकारी के अनुसार अंशु के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था उन्होंने ने तो उसकी गुमशुगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। 


संबंधित खबरें