प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी, फिर उठाया खतरनाक कदम

टीम भारत दीप |

युवक के जेब से सिंदुर की डिब्बी भी बरामद हुई है।
युवक के जेब से सिंदुर की डिब्बी भी बरामद हुई है।

खरगापुर के ललउवा खेरा स्थित धर्मदास के कुएं में युवक सहित नाबालिग किशोरी का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि ललउवा खेरा निवासी नाबालिग के पिता ने 17 दिसंबर की रात पुत्री के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी। युवती के गायब होने के दिन से ही गांव का 19 वर्षीय अशोक पुत्र रामदयाल कुशवाहा भी घर से गायब था।

टीकमगढ़ मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में घर से भागे प्रेमी जोड़े ने  पहले मंदिर में शादी रचाई फिर परिजनों के डर से एक साथ कुएं में कूदकर जान दे दी।

बुधवार को दोनों का शव गांव के कुएं में उतराता मिला। गांव के युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर।

शव को बाहर निकलवाया और पंचनामा के बाद शवों का पीएम कराकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।   गौरतलब है कि खरगापुर के  ललउवा खेरा स्थित धर्मदास के कुएं में युवक सहित नाबालिग किशोरी का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने बताया कि ललउवा खेरा निवासी नाबालिग के पिता ने 17 दिसंबर की रात पुत्री के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी।युवती के गायब होने के दिन से ही गांव का 19 वर्षीय अशोक पुत्र रामदयाल कुशवाहा भी घर से गायब था। पुलिस दोनों को खोज रही थी, इसी बीच दोनों के शव कुएं में मिलने की सूचना मिली। 

17 दिसंबर से बंद था मोबाइल

पुलिस के अनुसार नाबालिग किशोरी और युवक अशोक का मोबाइल 17 दिसंबर से ही बंद है। 17 दिसंबर के पहले इनकी बातचीत होती रही। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।  आगे की जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं। साइबर सेल लोकेशन सहित काल डिटेल खंगालने में जुटी है। 

मंदिर में रचाई शादी 

 पुलिस ने नाबालिग लड़की और युवक के स्वजनों से पूछताछ की है। मामले में युवक अशोक कुशवाहा और नाबालिग लड़की के द्वारा एक गौड़ बाबा के मंदिर से शादी भी रचाई गई। इसके अलावा दोनों ने कुएं में कूंदकर जान दे दी।

युवक के जेब से सिंदुर की डिब्बी भी बरामद हुई है। खरगापुर थाना प्रभारी नितेश जैन का कहना है कि शवों का पीएम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए गए हैं। मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ है। पूरे मामले की बारीकी से पुलिस से जांच कर रही है। 


संबंधित खबरें