कानपुर: पत्नी अनहोनी की आशंका से रही परेशान, सीओ साहब महिला के साथ होटल कमरे में यूं मनाते मिले छुट्टी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सर्विलांस टीम को सीओ की लॉकेशन कानपुर के एक होटल में मिली।
सर्विलांस टीम को सीओ की लॉकेशन कानपुर के एक होटल में मिली।

सीओ साहब ने घर जाने के लिए छुटटी ली, मगर वह घर नहीं पहुंचे। वहीं उनके दोनों मोबाइल बंद होने पर उनकी परेशान पत्नी ने एसपी को सूचना दी। जिसके बाद छानबीन में सीओ साहब एक महिला सिपाही के साथ होटल के कमरे में मिले।

कानपुर। यूं तो खाकी के शर्मिन्दा करने वाले कारनामें अक्सर सुनने व देखने को मिलते रहते है। इस बार भी एक कारनामा सामने आया है। जिसमें खाकी को दाग लगाने के साथ—साथ सीओ साहब पत्नी के भरोसे को भी तोड़ते नजर आए हैं। दरअसल सीओ साहब ने घर जाने के लिए छुटटी ली, मगर वह घर नहीं पहुंचे।

वहीं उनके दोनों मोबाइल बंद होने पर उनकी परेशान पत्नी ने एसपी को सूचना दी। जिसके बाद छानबीन में सीओ साहब एक महिला सिपाही के साथ होटल के कमरे में मिले। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्नाव में तैनात सीओ ने मंगलवार को घर जाने के लिए छुटटी ली थी। वे कानपुर के रहने वाले हैं।

बताया गया कि शाम करीब चार बजे सीओ का सीयूजी और पर्सनल नंबर दोनों बंद हो गया। इससे उनकी पत्नी को चिंता हुई। किसी अनहोनी की आशंका उन्हें सताने लगी। पत्नी ने एसपी उन्नाव से संपर्क किया। जिसपर उन्होंने बताया कि वे छुटटी लेकर घर गए हैं। बाद में सीओ के साथ अनहोनी की आशंका पर पुलिस सक्रिय हो गई।

बताया गया​ कि सर्विलांस टीम को सीओ की लॉकेशन कानपुर के एक होटल में मिली। जिसके बाद टीम होटल पहुंच गई। वहां सीओ ने अपनी आईडी पर एक कमरा बुक कराया था। कमरे में उनके साथ महिला पुलिस कर्मी भी थी। उसकी भी आईडी लगी हुई थी। वहीं होटल प्रबंधन के मुताबिक सीओ और महिला एक कमरे में रुके हुए हैं।

वहीं दोनों के बालिग और छुटटी पर होने के चलते पुलिस वहां से लौट आई और उनके परिजनों को जानकारी दे दी है।


संबंधित खबरें