उन्नाव में फिर दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी अभी फरार

टीम भारत दीप |

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

युवती किसी तरह दोनों युवकों से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। सारी बात सुनने के बाद घर वालों के होश उड़ गए। पिता बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश की राजधानी से सटे उन्नाव जिले के एक गांव में जानवरों के लिए चारा लेने खेत पर गई एक किशोरी के साथ गांव के ही दो युवकों ने सामहिक दुष्कर्म किया।

युवती किसी तरह दोनों युवकों से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।  सारी बात सुनने के बाद घर वालों के होश उड़ गए। पिता बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने दलित उत्पीड़न व दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

अचलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी गत दिवस दोपहर में खेत पर जानवरों के लिए चारा लेने गई थी। रास्ते में गांव के ही दो युवकों ने उसे रोक लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए। पिता बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपितों कोे नामित करते हुए तहरीर दी।

थानेदार अतुल तिवारी ने बताया कि महेश व मुकेश मिश्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


संबंधित खबरें