फिरोजाबाद में मामूली विवाद में वृद्धा की बहू और बेटे ने कर दी हत्या, खोज रही पुलिस

टीम भारत दीप |

पुलिस का दांवा है कि जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लेंगे।
पुलिस का दांवा है कि जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लेंगे।

महिला के अन्य बेटे-बहू जब घटना स्थल पर पहुंचे तो महिला जमीन पर बेसुध पड़ी हुई थी। यह देख घर में चीख पुकार मच गई। लोगों का रोना-धोना सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने आरोपी जगत और वीनेश को पकड़ने की कोशिश की ,लेकिन दोनों मौके से फरार हो गए।


फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर में रिश्तों की हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां एक बेटे और बहू ने मामूली विवाद के बाद मां के साथ मारपीट की। इस मारपीट में मां की मौत हो गई थी। मां की हत्यार के बाद बहू बेटा अभी भी पुसिल की पकड़ से दूर है। 

 यह मामला फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हरगनपुर का है। यहां मामूली विवाद में बेटे और बहू ने मां के साथ मारपीट जमकर मारपीट की। विरोध करने पर बेटे-बहू ने मां को जमीन पर पटक दिया और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा-बहू फरार हैं,

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, एक दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। शिकोहाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र अंतर्गत गांव हरगनपुर निवासी वृद्ध चंद्रवती पत्नी स्व. वीर सहाय अपने परिवार के साथ गांव में रहती थी।

सोमवार को उसके तीसरे नंबर के पुत्र जगत सिंह और उसकी पत्नी वीनेश का चंद्रवती से झगड़ा हो गया। कहासुनी के बाद जगत सिंह और वीनेश ने चंद्रवती के साथ मारपीट की।  विरोध करने पर जगत और वीनेश ने चंद्रवती को जमीन पर पटक दिया और चंद्रवती की मौके पर ही मौत हो गई।

मां की हत्या के बाद फरार है बेटा -बहू

मारपीट का शोरगुल सुनकर परिवार के अन्य सदस्य आ गए, महिला के अन्य बेटे-बहू जब घटना स्थल पर पहुंचे तो महिला जमीन पर बेसुध पड़ी हुई थी। यह देख घर में चीख पुकार मच गई। लोगों का रोना-धोना सुनकर   ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

लोगों ने आरोपी जगत और वीनेश को पकड़ने की कोशिश की ,लेकिन दोनों मौके से फरार हो गए। सूचना पर थाना नसीरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली थी। मामले में चंद्रवती के बड़े बेटे श्यामसुंदर ने छोटे भाई जगत सिंह और उसकी पत्नी वीनेश के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष नसीरपुर का कहना है कि मामूली विवाद में बेटे-बहू ने महिला की हत्या की है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। एक दिन बाद भी मां के हत्यारे बेटे -बहू को पुसिल को खोज नहीं  पाई। पुलिस का दांवा है कि जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लेंगे।


संबंधित खबरें