रेलवे ट्रैक पर मिला शव, मोबाइल की घंटी बजते ही हुई शिनाख्त, जानिए सुसाइड की वजह

टीम भारत दीप |

पुलिस ने सुसाइड नोट फाड़ने वाले पिता—पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने सुसाइड नोट फाड़ने वाले पिता—पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

शव को देखकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और शव को रेलवे लाइन से रखा, इसी दौरान जेब में रखे मोबाइल की घंटी बजने पर एक ग्रामीण ने उसे जैसे ही फोन उठाया तो कस्बा मारहरा के बड़ा बाजार निवासी राहुल गुप्ता ने अपने ईंट प्लांट का मुनीम बताते हुए जानकारी चाही।

एटा। यूपी के एटा जिले के थाना क्षेत्र मारहरा रेलवे स्टेशन के निकट एक ईंट प्लांट पर कार्य करने वाले मुनीम का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव को रेलवे लाइन से दूर हटाकर रख दिया।

इसी दौरान मुनीब के मोबाइल पर प्लांट मालिक की फोन आया तो ग्रामीणों ने उसकी मौत की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे प्लांट मालिक ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट को निकालकर फाड़ दिया।

इसे  देखकर  ग्रामीण आक्रोशित हो गए और प्लांट मालिक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया, वहीं पुलिस प्लांट संचालक से पूछताछ भी कर रही है।

रेलवे स्टेशन मारहरा के गांव रशीदपुर माफी के निकट रेलवे के गेट नं0- 260/263 के पास किसी शव को देखकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और शव को रेलवे लाइन से रखा,।

इसी दौरान जेब में रखे मोबाइल की घंटी बजने पर एक ग्रामीण ने उसे जैसे ही फोन उठाया तो कस्बा मारहरा के बड़ा बाजार निवासी राहुल गुप्ता ने अपने ईंट प्लांट का मुनीम बताते हुए जानकारी चाही। मुनीम की मृत्यु की सूचना पर पहुंचे राहुल एवं उसके पिता अशोक ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट निकालकर फाड़ दिया।

ग्रामीणों ने प्लांट मालिक को पीटा

सुसाइड नोट फाड़ने से गुस्साए ग्रामीणों ने उनको प्लांट मालिका पीट दिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्ट हेतु एटा भेजा है वहीं सुसाइड नोट के फटे टुकड़े एवं कागज फाड़ने वाले पिता पुत्र को हिरासत में पूछताछ के लिए ले थाने ले गए।

वहीं सूचना पर मृतक का पुत्र अनमोल शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंच गया, उसने बताया कि उसे यह जानकारी भी नहीं थी कि उसके पिता किसके प्लांट पर मुनीम थे

मारहरा पुलिस हिरासत में लिए जाने बाले राहुल गुप्ता पुत्र अशोक गुप्ता ने बताया कि मृतक हिरदेश कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी गांव भुडिया थाना छर्रा जिला अलीगढ़ का है जो एक वर्ष से राहुल इंटरलॉकिंग ईंट प्लांट सिकन्दराराउ रोड कांतौर पर मुनीम का कार्य करता था।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें