एटा में रात्रि गश्त पर निकली पुलिस जीप की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी और बच्चे की मौत

टीम भारत दीप |

पुलिस ने मृतक तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने मृतक तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक सवार अमित उसकी पत्नी पत्नी मनीषा और पुत्र दिव्यांश जीप की चपेट में आ गए। इसके चलते तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच पुलिस की जीप भी असंतुलित होकर खाई में पलट गई जिस से तीन सिपाही घायल हो गए, जिनमें तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों घायल सिपाहियों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में पुलिस की जीप से एक बड़ा हादसा शुक्रवार रात हो हो गया। रात्रि गश्त पर निकली पुलिस की जीप के अनियंत्रित हो जाने के चलते सामने आ रहे बाइक सवार कुचल गए। इस हादसे में  बाइक पर सवार पति—पत्नी और उसके बेटे की मौत हो गई। जबकि जीप में सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से ​अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। सूचना मिलते ही आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे। एसएसपी ने इस संबंध में जांच कराने की बात कही है, क्योंकि हादसे के वक्त जीप तेज गति में थी ऐसा आरोप लग रहा है।

एटा में शुक्रवार की रात रिजोर थाना की पुलिस जीप में सवार होकर दो आरक्षी और एक ड्राइवर हेड कांस्टेबल रात में गश्त पर निकले थे, तभी एटा शिकोहाबाद रोड पर फफोतु के निकट इसन नदी के पास सामने से आ रहे बाइक सवार अमित उसकी पत्नी पत्नी मनीषा और पुत्र दिव्यांश जीप की चपेट में आ गए।

इसके चलते तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच पुलिस की जीप भी असंतुलित होकर खाई में पलट गई जिस से तीन सिपाही घायल हो गए, जिनमें तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों घायल सिपाहियों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ससुराल से लौट रहा था बाइक सवार

इस हादसे के बाद अमित और उसकी पत्नी और बच्चे को भी अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई थी। मृतक अमित पिलुआ थाना छेत्र के पुठिया गांव स्थित अपनी ससुराल से रिजोर थाना स्थित खुशालगढ़ अपने घर जा रहे थे। पुलिस ने मृतक तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच मृतकों के परिजन भी पोस्टमार्टम हाउसप हुंच चुके थे जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

एसपी बोले मामले जांच जारी है

इस बीच एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि रिजोर थाना के एक चालक, दो आरक्षी रात्रि गश्त पर थे। इसी बीच सामने से एक महिला, पुरुष और एक बच्चा बाइक पर सवार होकर आ रहे थे ,बाइक डिस बेलेंस हुई और बाइक को बचाने के चक्कर मे टक्कर खाते हुए पुलिस की जीप खाई में पलट गई।

जिसमें एक चालक हेड कांस्टेबल, दो आरक्षी घायल हो गए जिसमें दो की हालत गंभीर है। एक आरक्षी साधारण घायल है। बाइक सवार तीनों घायलों की मौत हो गई, मामले की जांच की जा रही है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें