एटा में तीन दोस्तों ने साथ बैठकर छलकाया जाम, दो गई जान, एक की जान पर आई

टीम भारत दीप |

तीनों ने 24 जून की शाम 5 बजे जयपाल के घर पर शराब पी थी।
तीनों ने 24 जून की शाम 5 बजे जयपाल के घर पर शराब पी थी।

जलेसर थाना क्षेत्र के विशनीपुर और जमालपुर दुर्जन गांव में शराब पीने के बाद जयपाल और महेश की मौत हो गई। तीसरा रघुराज की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए हाथरस जिले के प्रेम रघु अस्पताल में भर्ती कराया है।

एटा। यूपी के एटा जिले में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक साथी की हालत सामान्य है। मालूम हो कि तीनों लोगों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। मृतकों के परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से मौत हुई है, जबकि पुलिस इस बात से इनका कर रही है।

आपकों बता दें कि इससे पहले अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से एक सैकड़ा लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस इस मामले में अभी शराब माफिया के​ खिलाफ कार्रवाई कर ही रही है। इसी बीच एटा में जहरीली शराब का मामला आने से पुलिस प्रशासन के लिए मुसीबत बन सकता है ।

जलेसर थाना क्षेत्र के विशनीपुर और जमालपुर दुर्जन गांव में शराब पीने के बाद जयपाल और महेश की मौत हो गई। तीसरा रघुराज की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए  हाथरस जिले के प्रेम रघु अस्पताल में भर्ती कराया है। 

घटना की सूचना मिलते ही एटा के जिला अधिकारी अंकित अग्रवाल, एसएसपी उदय शंकर सिंह, जिला आबकारी अधिकारी अभय गंगवार, अपर जिला अधिकारी प्रशासन विवेक मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। मामले की विस्तार से जानकारी ली।

एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि तीनों ने 24 जून की शाम 5 बजे जयपाल के घर पर शराब पी थी। ऐसी जानकारी मिली है कि उसमें नशीली दवा मिली थी।

मालूम हो ​कि 24 जून को मृतक महेश के भाई चंद्रपाल को आपसी विवाद के चलते पुलिस थाने ले गई थी। मृतक महेश और उसकी भाभी उसे छुड़ाने थाने गए थे। यहां से जाते समय महेश ने ठेके पर बैठकर शराब पी थी।

गांव पहुंचकर तीनों ने एक साथ पी शराब

उसके बाद बाइक से घर लौटते समय गांव पहुंचकर 24 जून की ही शाम 5 बजे जयपाल के घर मृतक महेश ने जयपाल और रघुराज के साथ बैठकर शराब पी थी। 25 जून की शाम हालत बिगड़ने के बाद जयपाल और महेश की मौत हो गई और तीसरा रघुराज प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें