एटा में पुजारी ने तमंचे से गोली मारकर की दी जान, सुसाइड नोट में यह बताई वजह

टीम भारत दीप |

बाबा के सुसाइड नोट की भाषा टूटी-फूटी है जिसमें उन्होंने करू नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है।
बाबा के सुसाइड नोट की भाषा टूटी-फूटी है जिसमें उन्होंने करू नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है।

राजा का रामपुर कस्बा के पास गांव कनेसर रोड पर एक शिव मंदिर है। मंदिर के ऊपर बनी कोठरी में 60 वर्षीय फक्कड़ बाबा रहते थे, वे मूल रूप से शाहजहांपुर जनपद के रहने वाले थे, लेकिन 20 वर्ष पूर्व इस मंदिर में उन्होंने डेरा जमा लिया था। बुधवार शाम सात बजे बाबा ने तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली दाग दी। गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

एटा। यूपी के एटा जिले में एक पुजारी ने गोली मारकर अपनी जान दे दी। पुजारी ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। वहीं पुजारी की आत्महत्या की खबर से नगर में हड़कंप मच गया। यह मामला एटा के थाना राजा का रामपुर में स्थित एक शिव मंदिर का है।

यहां क पुजारी ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली, मौत से पहले पुजारी ने भजन वाली डायरी में सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें एक व्यक्ति और एक महिला का भी जिक्र किया गया है, सुसाइड नोट से ऐसा लग रहा है कि पुजारी को ब्लैकमेल किया जा रहा था।

बीस साल से रहे थे मंदिर में

आपकों बता दें कि राजा का रामपुर कस्बा के पास गांव कनेसर रोड पर एक शिव मंदिर है। मंदिर के ऊपर बनी कोठरी में 60 वर्षीय फक्कड़ बाबा रहते थे, वे मूल रूप से शाहजहांपुर जनपद के रहने वाले थे, लेकिन 20 वर्ष पूर्व इस मंदिर में उन्होंने डेरा जमा लिया था।

बुधवार शाम सात बजे बाबा ने तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली दाग दी। गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग जब मंदिर पहुंचे तो बाबा खून से लथपथ पड़े थे, ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो तत्काल ही सीओ अलीगंज राघवेंद्र सिंह राठौर व कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

बाबा की कमरे की तलाशी ली गई तो एक डायरी मिली, जिसमें दो पेज का सुसाइड नोट लिखा हुआ मिला। बाबा के सुसाइड नोट की भाषा बेहद टूटी-फूटी है, जिसमें उन्होंने करू नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने मुझे बहुत अपमानित किया।

इसके अलावा बाबा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी न शादी हुई है और न ही कोई बच्चे हैं। सुसाइड नोट में एक महिला का जिक्र है जिसके बारे में बाबा ने लिखा कि यह महिला बहुत लोगों को ठग चुकी है। सुसाइड नोट में बाबा ने अपनी संपत्ति भतीजों को देने के लिए भी कहा है।

सीओ ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है, घटना को लेकर पूरा सच सामने लाया जाएगा। बाबा के परिवार वालों को भी सूचना दी गई है, मौके पर तमंचा भी बरामद हुआ है तथा सुसाइड नोट भी मिला है।

बाबा की मौत के बाद पुलिस के सामने अब गुत्थी को सुलझाना आसान नहीं होगा, सबसे पहले करू नाम के व्यक्ति और महिला के बारे में पता लगाना होगा, जिसकी वजह से बाबा को खुदकुशी की। आखिर वह कौन सा राज है जो अभी तक सामने नहीं आया है।

यह राज खुलने से ही पता चल सकेगा कि बाबा ने खुदकुशी आखिर क्यों की, हालांकि उन्होंने अपमान की बातें लिखीं हैं और महिला पर भी ठगी का आरोप लगाया है। करू नाम का व्यक्ति कौन है उसके बारे में भी जांच-पड़ताल चल रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें