मथुरा में हाईवे किनारे दो बच्चों की हत्या करके शव फेंका, नहीं हो सकीं शिनाख्त

टीम भारत दीप |

यमुना एक्सप्रेसवे व टोल पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। 
यमुना एक्सप्रेसवे व टोल पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। 

एसएसपी ने दोनों शव सगे भाइयों के होने से इनकार भी नहीं किया है। उनका कहना है कि दोनों शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। आसपास के जनपदों में दोनों की शिनाख्त के लिए फोटो भेज दिए गए हैं।

म​थुरा। यूपी के मथुरा जिले में एक साथ दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई, पुलिस के अनुसार दोनों बच्चों की हत्या के बाद वाहन से बाहर फेंका गया है।  बच्चों के शवों को यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे नोएडा से आगरा जाते समय चलती गाड़ी से फेंकने का अनुमान लगाया जा रहा है। 

एक शव कोतवाली सुरीर के माइल स्टोन-78 के पास कंटीले तारों में फंसकर उल्टा लटक गया, जबकि दूसरा चार किलोमीटर दूर थाना नौहझील के माइल स्टोन-74 पर कंटीले तारों के पास ही जमीन पर  पड़ा मिला।

दोनों के शरीर, चेहरे और सिर में चोटों के निशान थे। मुंह और नाक से खून बह रहा था। पुलिस के अनुसार दोनों भाई हो सकते हैं, पर अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि शव रात के वक्त फेंके गए हैं। पुलिस की पांच टीमें खुलासे के लिए लगाई गई हैं।

ग्रामीणों ने देखा शव 

मंगलवार की सुबह जब कुछ ग्रामीण हाईवे पर निकले तो उन्हें कंटीले तारों पर एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 78 पर 13 साल के बच्चे का शव लटका दिखाई दिया, जिसे देखते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों की सूचना पर सुरीर पुलिस पहुंच गई। कुछ ही देर बाद चार किमी दूर थाना नौहझील के माइल स्टोन-74 पर छह साल के बच्चे का शव मिलने की सूचना मिली। दोनों थानों की पुलिस ने शव कब्जे में लिए। एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर और एसपी देहात श्रीशचंद भी पहुंच गए। एसएसपी ने दोनों थानों को शिनाख्त करके खुलासे के निर्देश दिए। 

नहीं हो सकीं शवों की शिनाख्त

एसएसपी ने दोनों शव सगे भाइयों के होने से इनकार भी नहीं किया है। उनका कहना है कि दोनों शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

आसपास के जनपदों में दोनों की शिनाख्त के लिए फोटो भेज दिए गए हैं। मध्यम वर्गीय परिवार के यह बच्चे हो सकते हैं। बच्चों के कपड़े, हुलिया, फोटो आदि का विवरण तैयार करके सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। मध्यप्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और एनसीआर के सभी थानों के अलावा आसपास के जनपदों में भी दोनों बच्चों का विवरण भेजा गया है। 

वहीं मथुरा एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि नौहझील और सुरीर थाना क्षेत्र में सुबह 8:30 बजे दो बच्चों के शव मिले हैं। दोनों के शवों का वीडियोग्राफी कराकर पीएम कराया गया। इसके साथ ही डीएनए सैंपल भी लिए जा रहे हैं, ताकि शिनाख्त में मदद मिल सके। 

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें