जम्मू—कश्मीर में भाजपा जिलाध्यक्ष पर हमला, आंतकियों ने मारी गोली

टीम भारत दीप |

आनन-फानन में भाजपा जिलाध्यक्ष हामिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
आनन-फानन में भाजपा जिलाध्यक्ष हामिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हालांकि उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई थी, लेकिन जब वह सुबह सैर पर निकले तो मूवमेंट जानकारी सुरक्षाकर्मियों को नहीं दी थी।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर आतंकियों ने रविवार को बडगाम में भाजपा जिलाध्यक्ष पर हमला कर दिया। वारदात तब अंजाम दी गई जब भाजपा जिलाध्यक्ष अब्दुल हामिद नजार सुबह सैर पर निकले थे। हालांकि उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई थी, लेकिन जब वह सुबह सैर पर निकले तो मूवमेंट जानकारी सुरक्षाकर्मियों को नहीं दी थी।

जब वह बडगाम रेलवे स्टेशन पास पहुंचे तो आतंकियों ने उन पर फायरिंग की। फायरिंग करने के बाद आतंकी फरार हो गए। आनन-फानन में भाजपा जिलाध्यक्ष हामिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें एसएमएचएस अस्पताल श्रीनगर शिफ्ट किया गया है। वहीं इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने बडगाम जिला अध्यक्ष (ओबीसी मोर्चा) पर हुए आतंकी हमले को बर्बर और अमानवीय कृत्य करार दिया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादी हामिद जैसे निहत्थे लोगों पर हमला कर रहे हैं, जो कायरता है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि हमलावरों का पता लगाकर उन्हें दंडित किया जाए।

बता दें कि छह अगस्त को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब सरपंच सजाद अहमद अपने घर के बाहर थे। इस दौरान आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी। 

इससे पहले चार अगस्त को आतंकियों ने भाजपा के पंच पीर आरिफ अहमद शाह को गोली मारकर घायल कर दिया था। वहीं जुलाई महीने में भाजपा के बांदीपोरा जिलाध्यक्ष और उनके दो परिजनों की हत्या कर दी गई थी। इस घटना के एक माह पूर्व आठ जून को अनंतनाग में कांग्रेस नेता और सरपंच अजय पंडिता की हत्या कर दी गई थी।


संबंधित खबरें