फेसबुक की मोहब्बत परवान चढ़ी तो जम्मू से कानपुर आ गई युवती बोली मुझसे शादी कर लो

टीम भारत दीप |

युवक ने दिल्ली जाने वाली बस से गुरुवार सुबह उसे किराया व खर्च देकर वापस जम्मू भेज दिया।
युवक ने दिल्ली जाने वाली बस से गुरुवार सुबह उसे किराया व खर्च देकर वापस जम्मू भेज दिया।

दरअसल कुछ दिन पहले युवक अपने परिवार के साथ मां वैष्णो देवी का दर्शन करने गया था। वहां पर जम्मू स्टेशन पर एक युवती मिली थी जो कि घर जाने के लिए रुपये न होने की बात कहकर उदास थी। युवक ने उसे मदद में एक हजार रुपये दिया था। दोनों की फेसबुक पर दोस्ती भी हो गई थी और कम समय में ही प्यार में बदल गई।

कानपुर। कानपुर के रहने वाले एक युवक की फेसबुक के जरिए एक युवती से दोस्ती हुई थी। दोनों में बातचीत होने लगी।धीरे-धीरे युवती युवक से एक तरफा प्यार करने लगी। फिर युवक के प्यार में इतनी दीवानी हो गई कि वह युवक से शादी करने के लिए अपना सबकुछ छोड़कर जम्मू से कानपुर आ गई।

युवती से सीधे अपने प्रेमी के घर पहुंचकर बोली मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं, इसलिए अपना सबकुछ छोड़कर तुम्हारे पास आ गई। युवती को देखकर युवक के घर वाले सकते में आ गए, इसके बाद दोनों को लेकर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने सारा मामला जानने के बाद दोनों के बालिग होने के कारण खुद से फैसला करने को कहा। इसके बाद युवक ने प्यार से समझार युवती को उसके घर भेज दिया।

दरअसल कुछ दिन पहले युवक अपने परिवार के साथ मां वैष्णो देवी का दर्शन करने गया था। वहां पर जम्मू स्टेशन पर एक युवती मिली थी जो कि घर जाने के लिए रुपये न होने की बात कहकर उदास थी। युवक ने उसे मदद में एक हजार रुपये दिया था। दोनों की फेसबुक पर दोस्ती भी हो गई थी और कम समय में ही प्यार में बदल गई। 20 जुलाई को युवक घर लौटकर आया था कि 21 जुलाई को युवती उसके घर पहुंच गई और शादी करने की बात कही।

 युवती की बात सुनकर युवक व उसका परिवार सकते में आ गया। घर वालों ने लड़की को रखने से मना कर दिया और थाने पहुंचे। पुलिस ने बालिग होने की बात कहते हुए युवक के साथ ही युवती को भेज दिया। युवक ने दिल्ली जाने वाली बस से गुरुवार सुबह उसे किराया व खर्च देकर वापस जम्मू भेज दिया। इस विषय में एसआई राम प्रताप सिंह ने बताया कि युवती को बालिग होने के कारण उसके प्रेमी को ही सौंप दिया गया है। जहां से उसने समझाकर उसे जम्मू भेज दिया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें