अपने दो का एलान: धर्मेंद्र दोनों बेटों और पोते के साथ करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

टीम भारत दीप |

इस फिल्म में देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे।
इस फिल्म में देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे।

गुरुनानक जयंती पर सनी देओल ने धर्मेंद्र के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सुनाई । सनी देओल ने एलान किया कि बहुत जल्द ही बॉलीवुड के हिमैन धर्मेंद्र अपने बेटों और पोतों के साथ पर्देे पर नजर आएंगे। सनी देओल ने 'अपने 2' के रूप में बड़ा एलान किया है, इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे।

नई दिल्ली। गुरुनानक जयंती पर सनी देओल ने धर्मेंद्र के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सुनाई । सनी देओल ने एलान किया कि बहुत जल्द ही बॉलीवुड के हिमैन धर्मेंद्र अपने बेटों और पोतों के साथ पर्देे पर नजर आएंगे।

सनी देओल ने 'अपने 2' के रूप में बड़ा एलान किया है, इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। इस बार खास बात यह है कि इस फिल्म में देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे। 

सनी देओल ने फिल्म की घोषणा करते हुए ट्वीट किया- बाबाजी के आशीर्वद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नज़र आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौका  मिलने पर खुद को ख़ुशनसीब मानता हूं। अपने 2 अगले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी।

अपने 2 को अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने 2007 में आयी अपने को भी निर्देशित किया था। इस फ़िल्म के ज़रिए धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पहली बार किसी फिल्म में एक साथ आये थे। अपने का निर्माण भी धर्मेंद्र ने ही किया था।

फिल्म में शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल में थे। मालूम हो कि धर्मेंद्र के बाद उनके बेटों ने फिल्म इंडस्ट्रीज में खूब सोहरत कमाई है। अब उनके पोते करण देओल भी इंडस्ट्रीज में पल-पल दिल के पास से  लांच हो चुके है। 


संबंधित खबरें