बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीप्रदा का कोरोना वायरस से निधन, हॉरर फिल्मों से मिली थी पहचान

टीम भारत दीप |

श्रीप्रदा हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में कम से कम 68 फिल्मों में काम कर चुकी थीं।
श्रीप्रदा हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में कम से कम 68 फिल्मों में काम कर चुकी थीं।

श्रीपदा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म 'आग के शोले, 'बेवफा सनम' से लेकर जी टीवी के हॉरर सीरीज में काम किया है। श्रीप्रदा को दर्शक हॉरर फिल्मों में निभाए किरदार यादगार है।

मुंबई। बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आई है। बुधवार को अपने जमाने की मशहूए अभिनेत्री श्रीप्रदा का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया। श्रीप्रदा बॉलीवुड, भोजपुरी और दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्रीज की एक जानी मानी हस्ती थी।

वह पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। 80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिलों पर राज करने वाली  श्रीपदा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म 'आग के शोले, 'बेवफा सनम' से लेकर जी टीवी के हॉरर सीरीज में काम किया है। श्रीप्रदा को दर्शक हॉरर फिल्मों में निभाए किरदार यादगार है। 

धर्मेंद्र और विनोद खन्ना के साथ आई थी नजर

श्रीप्रदा ने 1989 में आई सुपरस्टार धर्मेंद्र और दिवंगत विनोद खन्ना की फिल्म 'बटवारा' में भी काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने 'ए नाइटमेयर एट एल्म स्ट्रीट' के हिंदी वर्जन खूनी मुर्दा में दीपक पराशर और जावेद खान के साथ किया था। श्रीप्रदा हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में कम से कम 68 फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्हें कई टीवी शो में भी देखा गया है। 

 बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस श्रीप्रदा के कोविड-19 से निधन की खबर की पुष्टी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन  के ऑफिशियल ट्वीट से हुआ है। एसोसिएशन ने एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा है, एक्ट्रेस श्रीप्रदा के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी। 


संबंधित खबरें