अमिताभ की फिल्म झुंड पर छाए संकट के बादल, ​प्रदर्शन पर रोक जारी

टीम भारत दीप |

​झुंड में अमिताभ बच्च रिटायर्ड स्पोर्टस की टीचर के रूप में दिखाई देंगे।
​झुंड में अमिताभ बच्च रिटायर्ड स्पोर्टस की टीचर के रूप में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड के शंहशाह अभिनेता अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म झुंड के प्रदर्शन पर काले बाद मडराने लगे है। फिल्म निर्माता को सुप्रीम कोर्ट से भी राहत नहीं मिली। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म के प्रदर्शन पर लगी रोक को हटाने से इंकार कर दिया।

नईदिल्ली। बॉलीवुड के शंहशाह अभिनेता अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म झुंड के प्रदर्शन पर काले बाद मडराने लगे है।

फिल्म निर्माता को सुप्रीम कोर्ट से भी राहत नहीं मिली।सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म के प्रदर्शन पर लगी रोक को हटाने से इंकार कर दिया। फिल्म पर यह बैन तेलंगाना उच्च न्यायालय और स्थानीय कोर्ट ने लगाया था। 

इस फिल्म को लेकर नंदी चीनी कुमार ने कोर्ट में कॉपीराइट के उल्लंघन को लेकर याचिका दायर की है।जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन की फिल्म को रिलीज नहीं करने का आर्डर पास किया गया था।

अब खबरों के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने लगा बैन हटाने से मना कर दिया है।सर्वोच्च न्यायालय में जस्टिस बोबडे, जस्टिस केएस बोपन्ना और जस्टिस वी रामा सुब्रमण्यम ने तेलंगाना उच्च न्यायालय द्वारा दिए गए आर्डर के खिलाफ की गई अपील को ठुकरा दिया है।

हाल ही में  अमिताभ बच्चन निर्देशक सुजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। और इस इस समय अपने एवरग्रीन शो कौन बनेगा करोड़ पति में नजर आ रहे है।  

जज ने यह भी कहा कि हम यह निर्देश देते है कि इसे 6 महीने में खत्म किया जाए।l इसके बाद फिल्म के वकील ने कहा कि 6 महीने बाद फिल्म का कोई अर्थ नहीं होगा और 1.3 करोड़ रुपए का सेटेलमेंट एग्रीमेंट साइन कर लिया गया है और अब वह मान नहीं रहे हैं। कृपया इसे प्रमुखता से ले।

चीनी नंदी कुमार ने 13 मई को स्थानीय कोर्ट का दरवाजा खटखटाया थाl इसके बाद सितंबर 17 को हाई कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन फुटबॉल कोच विजय बरसे की भूमिका निभा रहे हैं।

झुंड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन नागराज मंजुले कर रहे हैं।  इस फिल्म में अमिताभ एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, सविता राज, राज हिरामठ और नागराज मंजुले कर रहे हैं। 


संबंधित खबरें