घर में गांजा रखने के आरोप कामेडियन भारती पति के साथ गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

टीम भारत दीप |

शनिवार शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार किया गया।
शनिवार शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार किया गया।

रविवार सुबह भारती सिंह को मेडिकल टेस्ट कराया गया अब दोपहर तक कोर्ट में पेशी होनी है। बताया जा रहा है कि इस जोड़ी ने एनसीबी के अधिकारीयों संग पूछताछ में ड्रग्स ने की बात को कुबूल किया है।


नईदिल्ली। बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नशे के खिलाफ शुरू हुई ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई हर रोज किसी न किसी को अपनी पकड़ में ले रही है।

अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने शनिवार सुबह भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था।

रविवार सुबह  भारती सिंह को मेडिकल टेस्ट कराया गया अब दोपहर तक कोर्ट में पेशी होनी है। बताया जा रहा है कि इस जोड़ी ने एनसीबी के अधिकारीयों संग पूछताछ में ड्रग्स ने की बात को कुबूल किया है।

एनसीबी की ओर से कपल को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया। समन जारी होने के बाद कपल पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे, जिसके बाद शनिवार शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार किया गया। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी को रेड में भारती सिंह के घर से कुछ गांजा बरामद हुआ है। पुराने ​ट्वीट से हो रही खिंचाई: भारती सिंह के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है । 

इसी बीच कॉमेडियन का साल 2015 में किया गया एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है। दरअसल 5 साल पहले भारतीय ने ट्वीट कर ड्रग्स से दूर रहने की बात कही थी और अब उसी मामले में गिरफ्तार हुई है।

अब सोशल मीडिया पर उन्हीं के ट्वीट को लोग रिट्वीट करके उनकी खिंचाई कर रहे है।  घर पर पूछताछ के दौरान भारती और हर्ष एनसीबी के कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, तो उन्हें एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर उनसे पूछताछ की।

वहां चली करीब साढ़े चार घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया। करीब डेढ़ घंटे बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

86.5ग्राम गांजा मिला:भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया। दोनों ने गांजा का सेवन करना भी स्वीकार कर लिया।

एक्सपर्ट की माने तो भारती के घर से जो गांजा बरामद हुआ है उसकी मात्रा बहुत कम है। ऐसे में अगर वह कोर्ट में माफी मांग लेती है तो उन्हें जमानत मिल जाएगी। 


संबंधित खबरें