मच्छरों की शिकार कृति खरबंदा, बेड रेस्ट से हुई बोर तो फैंस से मंगाई मीम्स

टीम भारत दीप |

कृति इन दिनों बेड रेस्ट करते हुए बोर हो गई है।
कृति इन दिनों बेड रेस्ट करते हुए बोर हो गई है।

हमेशा अपनी चुलबुली अदाओं से सोशल मीडिया पर फैंस का मनोरंजन करने वाली कृति इन दिनों काफी बोरियत महसूस कर रही है। ऐसे में उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "यह मेरा मलेरिया वाला फेस है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा इस समय मलेरिया से पीड़ित हो गई हैं। डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट करने को कहा। कृति बेड रेस्ट करते -करते इस समय बोर हो गई है।

कृति ने अपना टाइम पास करने के लिए अपने फैंस से फैंस से अपना  मीम्स बनाकर भेजने के लिए रिक्वेस्ट कर रही है।अभिनेत्री को अपनी आने वाली फिल्म '14 फेरे' की शूटिंग शुरू करनी है , लेकिन बीमारी की वजह से उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी।

इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मेसी नजर आएंगे.हमेशा अपनी चुलबुली अदाओं से सोशल मीडिया पर फैंस का मनोरंजन करने वाली कृति इन दिनों काफी बोरियत महसूस कर रही है।

ऐसे में उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "यह मेरा मलेरिया वाला फेस है. यह बस कुछ समय के लिए है, क्योंकि मुझे अपने काम पर लौटना है। जो मेरे लिए चिंतित हैं, उन्हें बता दूं कि मैं ठीक हो रही हूं आपको अपडेट देती रहूंगी।

मालूम हो कि कृति हाल ही में रिलीज हुई बीजॉय नांबियार की फिल्म 'तैश' में आखिरी बार नजर आई थीं, यह फिल्म ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्म दोनों प्रारूपों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी सभ्र, हषवर्धन राणे और संजीदा शेख जैसे दूसरे कलाकार भी थे।


संबंधित खबरें