तारक मेहता की उल्टा चश्मा की बबिता के खिलाफ आगरा में केस दर्ज करने की मांग

टीम भारत दीप |

मंगलवार को मुनमुन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए माफी भी मांग ली थी।
मंगलवार को मुनमुन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए माफी भी मांग ली थी।

मुनमुन दत्ता ने सोमवार को एक मेकअप वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने मस्कारा, लिप टिंट और ब्लश लगाया है। क्योंकि वो यूट्यूब पर आने वाली हैं और अच्छी दिखना चाहती हैं। इसके बाद उन्होंने एक जाति का नाम लेकर कहा था कि वो उनकी तरह नहीं दिखना चाहती हैं। उनके इसी बयान पर विवाद खड़ा हो गया है।


आगरा। लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की प्रसिद्ध किरदार बबीता अपनी टिप्पणी पर फंसती हुई नजर आ रही है। मालूम हो कि बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में जातिगत टिप्पणी की थी।

इस टिप्पणी के खिलाफ आगरा में वाल्मीकि समाज ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए एसएसपी को तहरीर दी है। इसके अलावा लोग सोशल मीडिया के जरिए मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। हालांकि, ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए मंगलवार को ही माफी मांग ली थी, लेकिन लोग अभी भी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

मेकअप वीडियो पोस्ट किया था

मुनमुन दत्ता ने सोमवार को एक मेकअप वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने मस्कारा, लिप टिंट और ब्लश लगाया है। क्योंकि वो यूट्यूब पर आने वाली हैं और अच्छी दिखना चाहती हैं। इसके बाद उन्होंने एक जाति का नाम लेकर कहा था कि वो उनकी तरह नहीं दिखना चाहती हैं।

उनके इसी बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और लोग मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। लोगों के गुस्से को देखते हुए मंगलवार को मुनमुन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए माफी भी मांग ली थी।

बोलीं- मेरे कहने का गलत मतलब निकाला गया

मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'यह उस वीडियो के बारे में हैं, जिसे मैंने कल पोस्ट किया था। इसमें मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए एक शब्द का गलत मतलब निकाला जा रहा है।

यह अपमान, धमकी या किसी की भावानओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं किया गया था। मेरी भाषा की सीमाओं के कारण, मुझे शब्द के अर्थ को लेकर सही जानकारी नहीं थी। एक बार जब मुझे इस शब्द के बारे में जानकारी दी गई तो मैंने तुरंत उसे वहां से निकाल दिया।'

मुनमुन ने आगे लिखा, 'मैं हर जाति, पंथ और लिंग के व्यक्ति का सम्मान करती हूं और हमारे देश और समाज के निर्माण में उनके योगदान को स्वीकार करती हूं।

इस शब्द के उपयोग से जिस किसी का भी दिल दुखा है, मैं उससे माफी मांगती हूं और मुझे इसका वाकई अफसोस है। फिलहाल माफी मांगने के बाद भी लोगों का आक्रोश कम नहीं हो रहा है। लोग सोशल मीडिया के जरिए गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। 


संबंधित खबरें