अजीबोगरीब तरीकों से महिला के साथ संबंध बना रहा था 72 साल का बुजुर्ग, बन आई जान पर

टीम भारत दीप |

संबंध बनाने के दौरान हार्टअटैक होने से मौत का खुलासा हुआ है।
संबंध बनाने के दौरान हार्टअटैक होने से मौत का खुलासा हुआ है।

पुलिस ने घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक महिला से पूछताछ की। वह महिला मृतक की परिचित थी और कई सालों से उसकी देखभाल करती आ रही थी।

देहरादून (उत्तराखंड)। उत्तराखंड के देहरादून में कोतवाली क्षेत्र में हुई बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हालांकि इस खुलासे के बाद सबकी आंखें फटी रह गईं। पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग की मौत महिला के साथ संबंध बनाने के दौरान हुई। 

देहरादून कोतवाली पुलिस को बीते शुक्रवार को सूचना मिली थी कि देहरादून के सहारनपुर चैक के पास 72 साल के बुजुर्ग का शव घर में पड़ा है। सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटना पर पहुंची और छानबीन की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ नहीं हो पाया कि वृद्ध की मौत कैसे हुई।

जांच में पुलिस ने घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक महिला से पूछताछ की। वह महिला मृतक की परिचित थी और कई सालों से उसकी देखभाल करती आ रही थी। महिला ने बताया कि मृतक बढ़ती उम्र के बावजूद रंगीन मिजाज वाला था।

महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि मृतक के साथ उसके भी संबंध थे। मृतक संभोग का आदी था और दोनों अक्सर शरीरिक संबंध बनाया करते थे। 

मौत से ठीक एक दिन पहले भी दोनों ने संबंध बनाए। इस दौरान मृतक ने महिला के हाथ बांधकर संबंध बनाने की इच्छा जताई। महिला का कहना है कि संबध बनाने के दौरान ही वह बेहोश हो गया। उसके हाथ बंधे होने के कारण वह कुछ कर नहीं पाई। 

महिला का कहना है कि मृतक रोज अजीबोंगरीब तरीकों से उसके साथ संबंध बनाने को कहता था। ज्यादातर वह संबंध बनाने के दौरान उसका हाथ बंधवाता था लेकिन वह यह नहीं जानती था कि मृतक का यह अजीब शौक उसकी जान पर भारी पड़ जाएगा।

पुलिस की अबतक जांच में यह साफ हुआ है कि महिला से संबंध बनाने के दौरान ही बुजुर्ग की मौत हो गई। हालांकि पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी बारीकी से जांच कर रही है।

आसपास के लोगों ने बताया कि बजुर्ग के कई महिलाओं के साथ अनैतिक संबंध थे, इसी के चलते उनकी हत्या हुई है। पुलिस की जांच में संबंध बनाने के दौरान हार्टअटैक होने से मौत का खुलासा हुआ है।


संबंधित खबरें