मां की हत्या का बदला लेने अर्धविक्षप्त युवक ने पिता को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

टीम भारत दीप |

करीब आठ साल पहले उसने अपनी पत्नी पैसुन की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी।
करीब आठ साल पहले उसने अपनी पत्नी पैसुन की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी।

भौरा गांव निवासी छिद्दू वर्मा (65) के दो पुत्र ओमकार वर्मा व संजय वर्मा है। ओमकार वर्मा शादीशुदा है और वह होटल आदि में काम करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसकी पत्नी गुड़िया गांव में ही ससुर और देवर संजय वर्मा के साथ रहती है। दो दिन पूर्व वह बच्चों के साथ अपने मायके चली गई थी और घर पर पिता छिद्दू व पुत्र संजय रह गए थे।

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर थानाक्षेत्र के में एक अर्धविक्षिप्त युवक ने अपने पिता की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। यह मामला भौरा गांव का है ।

मालूम हो ​कि युवक अपनी मां की हत्या के बाद से दिमामी रूप से कमजोर हो गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही अर्ध विक्षिप्त पुत्र को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

भौरा गांव निवासी छिद्दू वर्मा (65) के दो पुत्र ओमकार वर्मा व संजय वर्मा है। ओमकार वर्मा शादीशुदा है और वह होटल आदि में काम करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसकी पत्नी गुड़िया गांव में ही ससुर और देवर संजय वर्मा के साथ रहती है।

दो दिन पूर्व वह बच्चों के साथ अपने मायके चली गई थी और घर पर पिता छिद्दू व पुत्र संजय रह गए थे। शनिवार को तड़के किसी बात को लेकर संजय आक्रोशित हो गया और अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी गांव वाालें ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करके शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया।

इस विषय में थानाध्यक्ष वीपी सिंह ने उच्च अधिकारियों को दी। जिस पर सीओ सदर अनुराग सिंह भी गांव पहुंचकर जायजा लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पुत्र को हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिलने पर अगली कार्यवाही की जाएगी।

मां की हत्या का पिता से लिया बदला

भरुआसुमेरपुर थानाक्षेत्र के भौरा गांव निवासी छिद्दू वर्मा अपनी पत्नी पैसुन व बेटे ओमकार व संजय के साथ रह रहा था। उसके पास करीब छह बीघे खेती थी। जिसमें वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोषण करता था। लेकिन करीब आठ साल पहले उसने अपनी पत्नी पैसुन की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी।

जिसमें वह आरोपी था और कई साल जेल में निरुद्ध भी रहा। लेकिन गवाही आदि न मिलने पर अदालत ने उसको बरी कर दिया था। वही मां की मौत की घटना के बाद संजय अर्ध विक्षिप्त सा हो गया था। उसके मन में पिता के प्रति नफरत हो गई थी। शायद इसी वजह से तड़के उस पर सवार हो गई और उसने अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

 इसे भी पढ़े...


संबंधित खबरें