दिल्ली : एक ही घर में 4 शव मिलने से सनसनी, मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल

टीम भारत दीप |

चार लोगों की मौत की जानकारी होने पर मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है।
चार लोगों की मौत की जानकारी होने पर मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है।

घटनास्थल से सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिंग टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। घटना के पीछे की वजह पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस संबंध में पुलिस पड़ोसियों से इस परिवार के बारे में जानकारी ले रही है।

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के सिरसपुर क्षेत्र में एक घर में 4 शव मिलने से हड़कंप, मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

राजधानी दिल्ली के बाहरी-उत्तरी जिले के सिरसपुर गांव के एक घर में मंगलवार सुबह एक ही परिवार के चार लोग संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। मृतकों में दो बच्चे, एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में सुसाइड की आशंका जताई जा रही है। 

फॉरेंसिंग टीम ने सबूत जुटाए

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की उम्र 30 साल, 25 साल, 6 और 3 साल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। घटनास्थल से सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिंग टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। घटना के पीछे की वजह पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस संबंध में पुलिस पड़ोसियों से इस परिवार के बारे में जानकारी ले रही है।

मोहल्ले में पसरा सन्नाटा  

एक साथ एक ही घर के चार लोगों की मौत की जानकारी होने पर मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है। हर कोई अपने-अपने स्तर घटना का अंदाजा लगा रहा है। वहीं पुलिस का कहा कहना है कि पीएम रिपोर्ट और पूरी जांच पड़ताल के बाद ही इस विषय में कुछ पाना आसान होगा। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें