दिल्ली में घरेलू विवाद में दखल देने पर पत्नी के साथ सालों और सलहज को भी मारी गोली, तीन की मौत

टीम भारत दीप |

इस घटना में सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबिता गोली लगने से घायल हो गए।
इस घटना में सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबिता गोली लगने से घायल हो गए।

47 वर्षीय हितेंद्र यादव अपनी पत्नी सीमा और दो बच्चों के साथ शकूरपुर गांव के फ्लैट में रहता है। पड़ोसियों ने बताया कि हितेंद्र आए दिन नशे में पत्नी सीमा से मारपीट करता था। वह रविवार देर रात अपने दोस्त ललित के साथ नशे में धुत होकर घर पहुंचा। बताया जाता है कि सीमा ने खाना नहीं बनाया था।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के शकूरपुर गांव में नशे में धुत एक युवक ने रविवार देर रात अपने घर में जमकर फायरिंग कर दी। इस घटना में आरोपी की पत्नी एवं दो सालों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी घरेलू विवाद में ससुराल के लोगों के दखल देने से नाराज हो गया था।

47 वर्षीय हितेंद्र यादव अपनी पत्नी सीमा और दो बच्चों के साथ शकूरपुर गांव के फ्लैट में रहता है। पड़ोसियों ने बताया कि हितेंद्र आए दिन नशे में पत्नी सीमा से मारपीट करता था।

वह रविवार देर रात अपने दोस्त ललित के साथ नशे में धुत होकर घर पहुंचा। बताया जाता है कि सीमा ने खाना नहीं बनाया था। इस पर हितेंद्र नाराज हो गया और मारपीट करने लगा। सीमा ने अपने भाईयों सुरेंद्र और विजय को घटना के बारे में जानकारी दी। 

विजय अपनी पत्नी बबिता और भाई सुरेंद्र के साथ शकूरपुर पहुंचा। वह हितेंद्र को समझा रहा था। आरोप है कि ललित ने अपने दोस्त को उकसाया कि कैसे ससुराल के लोग घरेलू विवाद में दखल दे रहे हैं। नशे में धुत हितेंद्र लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर आया और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस घटना में सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबिता गोली लगने से घायल हो गए। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें