अंबेडकरनगर: ट्रक और डीसीएम की जोरदार टक्कर में दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौत

टीम भारतदीप |

ट्रक और डीसीएम की जोरदार टक्कर में दोनों वाहन चालकों की मौत
ट्रक और डीसीएम की जोरदार टक्कर में दोनों वाहन चालकों की मौत

अंबेडकरनगर में शनिवार की सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई। हादसे में दोनों वाहन के चालकों की मौत हो गई।

अंबेडकरनगर। यूपी के अंबेडकरनगर में शनिवार की सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई। हादसे में दोनों वाहन के चालकों की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव को वाहनों से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बता दें कि महरूआ थाना में शनिवार को सुबह—सुबह एक ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में दोनों वाहनों को चला रहे ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगो के मुताबिक ट्रक और डीसीएम की भिड़न्त के बाद एक तेज आवाज उठी जिसे सुनकर वो लोग मौके पर पहुंचे तो वहां का मंजर देखकर उनकी रूह कांप गई।

लोगो ने बताया कि टक्कर बहुत ही जोरदार थी जिसमे दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगो ने बताया कि वाहन चलाने वाले ड्राइवर अपने-अपने वाहन के अंदर ही फंसे थे जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगो ने बताया कि पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों चालकों के शवों को बाहर निकालने की जद्दोजहद शुरू की गई।

वहीं पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगो के साथ मिलकर बहुत ही मुश्किल से करीब दो घंटे के अथक प्रयास के बाद शव को बाहर निकाला जा सका। इसके साथ ही पुलिस ने बताया  कि दोनों ही वाहन के परखच्चे उड़ गए थे और वह एक—दूसरे के अंदर घुस गए थे, जिसके चलते शवों को निकालने में दिक्कत आई।

पुलिस का कहना है कि शव निकालने के बाद बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और वाहनों को क्रेन आदि की मदद से रोड से किनारे किया गया। पुलिस का कहना है कि अभी दोनों ड्राइवरों की पहचान नहीं हो सकी है।


संबंधित खबरें