अलीगढ़: अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

टीम भारतदीप |

अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

पहली घटना में गांधीपार्क बस स्टैंड के पास एक रोडवेज बस की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना गांधीपार्क थाने से 100 मीटर दूर धनीपुर मंडी के गेट की है। यहां एक टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार युवती की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया।

अलीगढ़। अलीगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना में गांधीपार्क बस स्टैंड के पास एक रोडवेज बस की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना गांधीपार्क थाने से 100 मीटर दूर धनीपुर मंडी के गेट की है। यहां एक टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार युवती की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया। अलीगढ़ में हुए सड़क हादसों के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। इसके साथ ही परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

बता दें कि अलीगढ़ में दो सड़क हादसे हुए है। पहला मामला गांधी नगर बस स्टैंड का है। जानकारी के मुताबिक, बन्नादेवी के मोहल्ला सराय रहमान चैक निवासी जुबैर (22 ) प्राइवेट जाॅव करता था। जुबैर शनिवार सुबह अपने दोस्त बिलाल के साथ किसी काम के लिए बाइक से गांधीपार्क स्थित रोडवेज बस स्टैंड गया था।

बिलाल ने बताया कि जुबैर बस स्टैंड पर बाइक से उतरकर रोडवेज बस की तरफ जा रहा था। तभी एक बस ने जुबैर को अपनी चपेट में ले लिया। बस की टक्कर से जुबैर की मौके पर ही मौत हो गई। बिलाल ने बताया कि वह जुबैर को उतारने के बाद वापस जा रहा था मगर तभी काफी भीड़ देखकर वह रुक गया।

उसका कहना है कि जब वह भीड़ के बीच में गया तो मंजर देखकर उसके होश उड़ गए क्योंकि उसकी आँखों के सामने किसी और का नहीं बल्कि उसके दोस्त का शव पड़ा हुआ था। हादसे के बाद राहगीरों की मौके पर भीड एकत्र हो गई। बिलाल ने घटना की जानकारी जुबैर के स्वजनों को दी।

जुबैर की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

वहीं दूसरी घटना धनीपुर मंडी के पास की है। दहेली गेट के मोहल्ला शाहजमाल मामूद नगर निवासी नियाखान (19) शनिवार सुबह भाई शब्बीर के साथ अपने मामा के यहां गंगीरी बाइक से जा रही थीं। जानकारी के मुताबिक शब्बीर धनीपुर मंडी के सामने पहुंचा ही कि तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी।

एक्सीडेंट में युवती उछलकर सड़क पर जा गिरी और अगले ही पल टैंकर उसके ऊपर से गुजर गया। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शब्बीर मामूली रूप से घायल हुआ। हादसा के बाद राहगीरों की भीड एकत्र हो गई।  इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा।

चौकी इंचार्ज धनीपुर संजीव कुमार ने बताया कि चालक मौके से फरार हो गया और ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि ट्रक ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है।


संबंधित खबरें