फिरोजाबाद: सवारियों से भरे ऑटो पर पलटा ट्रक, एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत

टीम भारतदीप |

फिरोजाबाद में ऑटो के ऊपर पलटा ट्रक
फिरोजाबाद में ऑटो के ऊपर पलटा ट्रक

फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में भूतेश्वर मंदिर के पास फिरोजाबाद-फरिहा मार्ग पर गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे सीमेंट की बोरियों से भरा ट्रक टक्कर के बाद आगे जा रहे ऑटो पर पलट गया। हादसे में एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के सुहागनगरी फिरोजाबाद में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में भूतेश्वर मंदिर के पास फिरोजाबाद-फरिहा मार्ग पर गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे सीमेंट की बोरियों से भरा ट्रक टक्कर के बाद आगे जा रहे ऑटो पर पलट गया।

हादसे में एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई। घायल ऑटो चालक को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है। वहीं ट्रक के चालक और खलासी मौके से भाग गए।

जानकारी के मुताबिक, फरिहा मार्ग पर एक ऑटो सवारी लेकर फिरोजाबाद की तरफ जा रहा था। ऑटो में चालक के अतिरिक्त एक महिला और उसका 7 साल का बच्चा, बीटीसी 2019 बैच की दो छात्राएं सवार थी।

बताते है कि ऑटो जैसे ही गांव कोटला स्थित भूतेश्वर मंदिर के पास पहुंचा था, तभी एक ट्रक ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो के ऊपर ही पलट गया जिससे ऑटो में सवार सवारियां उसमे दब गई। 

दुर्घटना की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोग तथा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह ऑटो चालक को बाहर निकाला। वहीं ऑटो में सवार शेष 4 सवारियां बुरी तरह ट्रक के नीचे दबे रही। कुछ देर तड़पने के बाद चारों ने दम तोड़ दिया।

हादसे में मरने वालों में बीटीसी छात्रा किरन (22 वर्ष) पुत्री जितेंद्र राजपूत निवासी पक्का बाग इटावा और छात्रा तृप्ति चौधरी (23 वर्ष) पुत्री कृष्णकांत चौधरी निवासी कटरा सहाब इटावा शामिल है। मृत महिला और बालक तथा टेम्पो चालक की पहचान नहीं हो सकी है।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि एक ऑटो ट्रक से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान ऑटो की उससे टक्कर हो गई और ट्रक उसी के ऊपर पलट गया। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


संबंधित खबरें