झांसी: टायर फटने से अनियंत्रित होकर नीचे गिरी पिकअप, दो लोगों की मौत

टीम भारतदीप |

टायर फटने से पिकअप पुल के नीचे गिर गयी
टायर फटने से पिकअप पुल के नीचे गिर गयी

पिकअप के पुल पर पहुंचते ही अचानक उसका टायर फट गया। जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर पुल के नीचे पलट गई। इस हादसे में पिकअप में सवार दो लोगों की मौत हो गई।

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पिकअप के पुल पर पहुंचते ही अचानक उसका टायर फट गया। जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर पुल के नीचे पलट गई।

इस हादसे में पिकअप में सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि मृत लोग सतना के निवासी है। 

बता दें कि एक पिकअप झांसी थाना रक्सा से होकर बांदा से शिवपुरी टमाटर लाने के लिए जा रही थी। बताया गया है कि जैसे ही पिकअप ओवर ब्रिज के ऊपर पहुंची। उसी वक्त  झांसी शिवपुरी हाईवे पर पिकअप का टायर अचानक फट गया।

टायर फटने से पिकअप अनियंत्रित होकर ब्रिज के ऊपर से नीचे गिर गई। पिकअप के अचानक पुल से नीचे गिरने की आवाज से राहगीर इक्कट्ठा हो गए। आसपास के लोगो ने तत्काल पुलिस और एम्बुलेंस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से पिकअप में सवार लोगों को बाहर निकाला और उन्हें मेडिकल कॉलेज लेकर गई। मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सतना निवासी नीरज कुशवाहा और शोएब के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दोनों की पहचान करने के बाद उनके परिजनों को सूचना दी है। वहीं बताते है कि परिवार को सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


संबंधित खबरें