इस वजह से अभिनेता राजपाल यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

टीम भारत दीप |

राजपाल यादव की ग़लती पाई जाती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है।
राजपाल यादव की ग़लती पाई जाती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है।

अभिनेता राजपाल यादव की मुश्किले बढ़ सकती हैं। उन्हें हवालात की हवा भी खानी पड़ सकती है। दरअसल बर्ड फ़्लू की वजह से पाबंदी लगी होने के बावजूद प्रयागराज के माघ मेले में साइबेरियन पक्षियों को दाना खिलाने के मामले में फिल्म एक्टर राजपाल यादव आने वाले दिनों में मुश्किल में पड़ सकते हैं।

प्रयागराज।काम तो पुण्य का था। लेकिन पाबंदी में ऐसा करना अपराध हो गया और इसके चलते अब अभिनेता राजपाल यादव की मुश्किले बढ़ सकती हैं। उन्हें हवालात की हवा भी खानी पड़ सकती है। दरअसल बर्ड फ़्लू की वजह से पाबंदी लगी होने के बावजूद प्रयागराज के माघ मेले में साइबेरियन पक्षियों को दाना खिलाने के मामले में फिल्म एक्टर राजपाल यादव आने वाले दिनों में मुश्किल में पड़ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि माघ मेला प्रशासन ने अब इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। यदि जांच में राजपाल यादव की ग़लती पाई जाती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है। उनके खिलाफ केस दर्ज हो सकता है या फिर उन पर जुर्माना भी लग सकता है। वैसे मेले में मौजूद संत महात्माओं ने क़ानून तोड़ने पर राजपाल यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग फिर से दुहराई है।

उनके मुताबिक नियम-क़ानून सबके लिए बराबर होते हैं, फिर वह चाहे राजपाल यादव हों या फिर कोई आम आदमी। बताया गया कि बाॅलीवुड अभिनेता राजपाल यादव ने बीते रोज प्रयागराज के माघ मेले में संगम स्नान के बाद वहां मौजूद साइबेरियन पक्षियों को देर तक दाना खिलाया था। जबकि बर्ड फ़्लू की वजह से पक्षियों को दाना खिलाए जाने पर रोक लगी हुई है।

ऐसे में वीडियो सामने आने के बाद राजपाल यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है। वहीं पूरे मामेल पर  प्रयागराज के एसपी क्राइम और माघ मेले में पुलिस के नोडल अफसर आशुतोष मिश्र के मुताबिक यह मामला सीधे तौर पर उनकी जानकारी में नहीं है। उन्हें मीडिया व सोशल प्लेटफार्म्स के ज़रिये जानकारी मिली है। इस मामले में जांच के बाद ही आगे किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है।

कहा गया कि अगर मेला पुलिस की जांच में राजपाल यादव की गलती पाई जाएगी  तो इस मामले में ज़रूर उचित कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन भी वाराणसी में पक्षियों को दाना खिलाने के मामले में विवादों में घिर चुके हैं।


संबंधित खबरें