प्रयागराजः दिनदिहाड़े युवकों पर बरसाई गोली, एक की मौत, एक गंभीर

टीम भारत दीप |

पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दो युवकों को दिनदहाड़े गोली मारी गई है। इस गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक गोलीबारी की ये सनसनीखेज घटना अल्लापुर इलाके की है।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सनसनीखेज वाकया सामने आया है। यहां लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच बदमाशों ने दिनदहाड़े दों युवकों को गोली से उड़ा दिया। घटना एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल यहां आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

जिले के टोल प्लाजा पर लाखों की लूट के बाद अब दो युवकों को दिनदहाड़े गोली मारी गई है। इस गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक गोलीबारी की ये सनसनीखेज घटना अल्लापुर इलाके की है। बताया गया कि दोनों युवकों को गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए।

वहीं इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जिले के एसएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बताया गया कि मृतक का नाम शोभित है। गोलीबारी में शोभित का दोस्त सत्यम मिश्रा गंभीर रूप से घायल हुआ है। बताया गया कि सत्यम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फिलवक्त पुलिस वारदात के पीछे आपसी रंजिश मानकर चल रही है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


 


संबंधित खबरें