भाई के साथ बाइक पर स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका को डम्पर ने रौंदा

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

पिंकी (फ़ाइल फ़ोटो)। इस डम्पर को कब्जे में ले लिया गया है।
पिंकी (फ़ाइल फ़ोटो)। इस डम्पर को कब्जे में ले लिया गया है।

मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे विद्यालय से अपने भाई चंचल के साथ बाइक से लौट रही थी। इसी दौरान औंछा जसराना मार्ग पर नगला कलियान के पास जसराना की तरफ से जा रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से शिक्षिका डंपर के नीचे आ गई।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां मंगलवार की दोपहर विद्यालय से पढ़ाकर अपने भाई के साथ बाइक पर घर लौट रही शिक्षिका को डम्पर ने रौंद डाला। शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई वहीं भाई इस हादसे में बाल—बाल बच गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद शिक्षिका के परिवार में मातम छाया हुआ है। 

जानकारी के मुता​बिक यहां फिरोजाबाद के थाना जसराना के गांव नगला इमलिया निवासी पिंकी (30) पुत्री सुरेंद्र सिंह हाल निवासी पचवा चौराहा जसराना मैनपुरी जिले के कंपोजिट विद्यालय नाहिल नगरिया में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत थीं। मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे विद्यालय से अपने भाई चंचल के साथ बाइक से लौट रही थीं

इसी दौरान औंछा जसराना मार्ग पर नगला कलियान के पास जसराना की तरफ से जा रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से शिक्षिका डंपर के नीचे आ गई। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में उसका भाई बाल—बाल बच गया।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद डंपर लेकर भाग रहे चालक एवं परिचालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में  ले लिया गया है। ​शिक्षिका के साथी अध्यापक अनूप कुमार के मुताबिक पिंकी अपने कार्य को पूरी सजगता एवं कर्तव्य के साथ करती थीं।

बच्चों में भी वह काफी लोकप्रिय थी। शिक्षिका की मौत की खबर पर सभी दुखी हैं। बताया यह भी जा रहा है कि यहां अक्सर दुर्घटनाएं होती है। सिंगल रोड पर वाहनों की आवाजाही अधिक होती है।  


संबंधित खबरें