मैनपुरी: घर में सो रही महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, दिल्ली में नौकरी करता है पति

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मृतका गांव में अपनी दो पुत्रियों और दो पुत्र के साथ अकेली रह रही थी।
मृतका गांव में अपनी दो पुत्रियों और दो पुत्र के साथ अकेली रह रही थी।

टीन से पटे बरामदे में चारपाई पर सो रही 35 वर्षीय महिला की बदमाशों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। बालिका की चीख पुकार सुन बड़ी संख्या में ग्रामीण यहां एकजुट हो गए। बताया जा रहा है कि मृतका की गर्दन और जांघों पर चाकू के निशान थे। शव भी अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी से सनसनीखेेज वारदात सामने आई है। बीती रात बेखौफ बदमाशों ने यहां एक महिला की चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी है। वहीं हत्याकांड से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से सबूत जुटाए हैं। वहीं फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचा और बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात गांव में टीन से पटे बरामदे में चारपाई पर सो रही 35 वर्षीय महिला की बदमाशों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। वहीं आज यानि बुधवार की सुबह कमरे में सोकर उठी मृतका की 10 वर्षीय पुत्री ने मां को चारपाई पर खून से लथपथ अवस्था में पड़े हुए देखा। यह मंजर देख उसने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया।  बालिका की चीख पुकार सुन बड़ी संख्या में ग्रामीण यहां एकजुट हो गए।

बताया जा रहा है कि मृतका की गर्दन और जांघों पर चाकू के निशान थे। शव भी अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था। मिली जानकारी के मुताबिक पास में ही दो वर्ष का बालक लेटा था, जिसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था। वहीं घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी विजय प्रताप सिंह ने इंस्पेक्टर ओमहरि बाजपेई व अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

बताया गया कि मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने सबूत भी जुटाए हैं। इधर महिला की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का पति दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। बताया गया कि वह होली पर घर आया था और चार दिन पूर्व ही वापस दिल्ली लौट गया था। मृतका गांव में अपनी दो पुत्रियों और दो पुत्र के साथ अकेली रह रही थी।

बताया गया कि बीती रात  भी महिला बरामदे में सो रही थी और उसका दो वर्षीय बालक पास में सो रहा था। वहीं अन्य तीन बच्चे एक कमरे में सो रहे थे।वहीं हत्याकांड को लेकर पुलिस की जांच जारी है।


संबंधित खबरें