पत्नी, प्रेमी के साथ कमरे में कर रही थी कांड, पति ने बाहर से ताला जड़ बुला ली पुलिस

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने ताला खोलकर युवक की पत्नी और प्रेमी को हिरासत में ले लिया।
पुलिस ने ताला खोलकर युवक की पत्नी और प्रेमी को हिरासत में ले लिया।

एक युवक ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पत्नी अपने प्रेमी के साथ कमरे रासलीला में मग्न थी। यह देखकर पति ने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और सूचना देकर पुलिस बुला ली।

मैनपुरी। घरवाली, बाहरवाले के साथ कमरे में कांड कर रही थी कि तभी घरवाला पहुंच गया और पत्नी की इस करतूत पर उसने बड़ा कदम उठाने की ठान ली। दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के  मैनपुरी जिले के कस्बा भोगांव का है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पत्नी अपने प्रेमी के साथ कमरे में मग्न थी।

यह देखकर पति ने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और सूचना देकर पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस महिला और उसके प्रेमी को थाने ले आई। पुलिस दोनों के न्यायालय में बयान दर्ज कराने की बात कह रही है। जानकारी के मुताबिक भोगांव थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक युवक की पत्नी के अन्य युवक के साथ प्रेम संबंध है।

शनिवार को युवक जब खाना खाने के लिए घर लौटा तो पत्नी घर पर नहीं थी। शक होने पर उसने आसपास के लोगों से जानकारी ली। उसे पता लगा कि पत्नी अपने प्रेमी के पास गई है। उसने प्रेमी के घर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। कमरे में दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। गुस्साए पति ने कहा तो कुछ नहीं लेकिन उसने कमरे का दरवाजा बंद कर बाहर से ताला लगा दिया।

और इसकी उसने पुलिस को सूचना दे दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला खोलकर युवक की पत्नी और प्रेमी को हिरासत में ले लिया। दोनों को थाने ले जाकर पूछताछ की गई। थाना पुलिस के मुताबिक महिला के बयान न्यायालय में दर्ज कराए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। वहीं पति दोनों पर कठोर कार्रवाई की मांग पर अड़ा है।


संबंधित खबरें