यमुना एक्सप्रेसवे पर शादी से लौट रहे लोगों की कार बस में घुसी चार की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

लिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।
लिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

ग्रेटर नोएडा में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में चार लोग मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मालूम हो कि पांचों लोग इनोवा कार से शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान उनका वाहन आगे जा रही बस में घुस गया।

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में चार लोग मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मालूम हो कि पांचों लोग इनोवा कार से शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान उनका वाहन आगे जा रही बस में घुस गया। 

 रोडवेज बस में इनोवा कार ने पीछे से मारी टक्कर है। इस हादसे में इनोवा कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।यह सड़का हादसा आगरा से नोएडा आने वाली लेन पर एचपी पेट्रोल पंप से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर हुआ है।

इनोवा कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनोवा सवार शादी समारोह से लौट रहे थे। कुछ लोगों का कहना है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इन लोगों की हुई मौत: इस हादसे में आशीष चौहान पुत्र प्रदीप चौहान निवासी 4 बी/4162 वसुंधरा गाजियाबाद, आलोक कुमार गुप्ता पुत्र मनोज कुमार गुप्ता निवासी 55 विलेज बसंतपुर इस्माइलपुर अमर नगर फरीदाबाद हरियाणा।

मणिगंदन मायकन देवकर निवासी मद्रासी पाडा स्टेशन रोड गणेश मंदिरा अल्हासनगर ठाणे महाराष्ट्र। और फिरोज पुत्र मांगेलाल निवासी गढी विचित्र थाना जगदीशपुरा आगरा की मौके पर ही मौत हो गई। प्रिंस पाल पुत्र रामजीत उम्र 22 वर्ष निवासी डबुआ कालौनी फरीदाबाद गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस ने मरने वालों के मोबाइल फोन से उनके घर वालों की सूचना दे दी। हादसे  में जान गंवाने वाले लोगों के घरों में मौत की सूचना से कोहराम मच गया है। वही स्थानीय पुलिस का कहना है कि घर वालों के आने के बाद पीएम कराकर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। 


संबंधित खबरें